Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban Test Day 2: कुलदीप यादव ने जमाया रंग, पहले बल्ले से किया कमाल और फिर मेजबानों को फिरकी पर नचाया

Kuldeep Yadav 4 Wickets: चटगांव टेस्ट के दूसरे दिन खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. गुरुवार का दिन कुलदीप यादव के नाम रहा.

Ind Vs Ban Test Day 2: कुलदीप यादव ने जमाया रंग, पहले बल्ले से किया कमाल और फिर मेजबानों को फिरकी पर नचाया

Ind Vs Ban Day 2 Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट (India Vs Bangladesh 1st Test) के दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है. टीम इंडिया ने मेजबानों को मुश्किल हालात में डाल दिया है. दूसरे दिन का खेल पूरी तरह से कुलदीप यादव के नाम रहा जिन्होंने पहले बल्ले से उपयोगी 40 रनों की पारी खेली और फिर 4 विकेट लेकर बांग्लादेश की बल्लेबाजी तहस-नहस कर दी है. टीम इंडिया फिलहाल 271 रनों से आगे है और बांग्लादेश के 8 विकेट गिर चुके हैं. 

Kuldeep Yadav ने दिखाया दम 
चटगांव की जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम की पिच (India Vs Bangladesh) पर स्पिनर्स को मदद मिलने की उम्मीद की जा रही थी और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने इसका भरपूर लाभ उठाया. उन्होंने 4 विकेट चटकाए और बांग्लादेश के किसी भी बल्लेबाज को लंबी पारी खेलने का मौका नहीं दिया. दूसरे दिन बल्लेबाजी के क्षेत्र में भी उन्होंने अच्छा योगदान दिया और40 रनों की उपयोगी पारी खेली जिसकी बदौलत टीम इंडिया 400 से ऊपर का स्कोर खड़ा कर बांग्लादेश पर दबाव बनाने में कामयाब रही. खेल खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि शुरुआत में मैं थोड़ा नर्वस था लेकिन मैंने देखा कि पिच अनुकूल है और मुझे बस विकेट टेकिंग डिलीवरी डालनी है.

यह भी पढ़ें: चीते जैसी फुर्ती से ऋषभ पंत ने लपका शानदार कैच, वीडियो देख हो जाएंगे फैन  

बांग्लादेश की रही खराब शुरुआत 
बांग्लादेश की शुरुआत काफी खराब रही और पहली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने नजमुल हसन शंटो को पवेलियन लौटा दिया. इसके बाद मेजबानों की पारी पूरी तरह से बिखर गई और कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका. 133 रन पर मेजबान टीम के 8 विकेट गिर चुके हैं. दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद श्रेयस अय्यर शतक से चूक गए और ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया अब जल्दी आउट हो जाएगी. आर अश्विन और कुलदीप यादव ने उपयोगी पारी खेली और टीम के स्कोर को 400 के पार पहुंचा दिया. अश्विन ने 58 रनों की पारी खेली जबकि कुलदीप ने 40 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: कोहली को ऐसा क्या मिल गया कि लंच होते ही खिलाड़ियों के साथ नाचने लगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement