Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Legends League Cricket 2022 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें मैच का सीधा प्रसारण

Legends League Cricket 2022 Live Streaming: चार टीमों के बीच खेले जाने वाले इस लीग का फाइनल मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा.

Legends League Cricket 2022 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें मैच का सीधा प्रसारण

Photo Credit - Legends Cricket League 2022 Twitter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में होने वाली है. इस लीग का पहला मुकाबला अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है जिसका सीधा प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग आप भारत में भी देख सकेंगे. पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) और इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) की टीमें आमने-सामने होंगी. गुजरात जायंट्स की कमान वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के हाथों में है तो गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) इंडिया कैपिटल्स की बागडोर संभालेंगे. लीग का पहला मुकाबला कोलकाता में खेला जा रहा है. 

इस लीग के सभी मुकाबले आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं. सभी मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे. 20 दिनों तक चलने वाली इस लीग में सभी टीमों को 6-6 मैच खेलने हैं. इसके बाद एक क्वालीफायर मैच और एक एलिमिनेटर खेला जाएगा. फाइनल मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा.  हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) की कमान संभाल रहे हैं, तो इरफान पठान (Irfan Pathan) भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) के कप्तान बनाए गए हैं. दोनों टीमें 18 सितंबर को अपना पहला मुकाबला खेलेंगी. 

ऐसे फाइनल में पहुंचेंगी टीमें

लीग चरण के अंत में शीर्ष दो टीमें 2 अक्टूबर को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में क्वालीफायर मैच खेलेंगी, जिसमें विजेता टीम सीधे 5 अक्टूबर को खेले जाने वाले फाइनल में पहुंचेगी. हालांकि, क्वालीफायर में हारने वाली टीम को एक मौका और मिलेगा. फाइनल में जगह बनाने के लिए उन्हें 3 अक्टूबर को तीसरे स्थान की टीम से एलिमिनेटर में भिड़ना होगा. लीग चरण के बाद चौथे स्थान पर रहने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement