Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LLC: अगले महीने आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, रोमांचक घमासान की डेट अभी से कर लें सेव

Shahid Afridi Gautam Gambhir In LLC: शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर की मैदान पर हुई भिड़ंत लोग  भूले नहीं हैं. अब लीजेंड्स क्रिकेट लीग में दोनों भिड़ेंगे.

LLC: अगले महीने आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, रोमांचक घमासान की डेट अभी से कर लें सेव

LLC 2023 Shahid Afridi Gautam Gambhir 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता पूरी दुनिया में मशहूर है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक बार फिर गौतम गंभीर, शाहिद अफरीदी और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी आमने सामने होंगे. पिछले साल इस लीग टूर्नामेंट का आयोजन भारत में हुआ था लेकिन इस साल यह आयोजन कतर में होगा. इस बार पाकिस्तान के भी कई पूर्व खिलाड़ी जैसे शाहिद अफरीदी, मिस्बाह उल हक हिस्सा लेंगे. जानें इस टूर्नामेंट की सारी डिटेल.

फरवरी से कतर में होगा LLC का आयोजन
लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC) का नया सीजन इस साल फरवरी-मार्च में खेला जाएगा. इस बार सभी मुकाबले कतर में खेले जाएंगे और इस सीजन में भी दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी जुटेंगे. भारत से इरफान पठान, गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को एक बार फिर फैंस मैदान पर देखेंगे. इस सीजन में श्रीसंत भी हिस्सा ले सकते हैं. पाकिस्तान के भी कई खिलाड़ी इस बार ग्राउंड पर जलवा दिखाएंगे. पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और मिस्बाह उल हक के अलावा वेस्टइंडीज के लिंडेल सिमंस और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन भी इस सीजन में खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने की थी जबरदस्त धुलाई, आंख बंद करके भी पहचान गया पाकिस्तानी गेंदबाज  

3 टीमों के बीच होंगे 8 मैच 
लीजेंड्स लीग क्रिकेट के नए सीजन में 3 टीमों के बीच 8 मुकाबले खेले जाएंगे. वर्ल्ड जायंट्स, एशिया लायंस और इंडिया महाराज तीन टीमें हैं और पहला मैच 27 फरवरी को खेला जाएगा. फाइनल मुकाबला 8 मार्च को होगा. फैंस गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी को एक बार फिर मैदान पर आमने-सामने देखने के लिए बेचैन हैं. दोनों ही खिलाड़ी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी सोशल मीडिया पर और टीवी इंटरव्यू में अक्सर एक-दूसरे पर हमला बोलते दिखते हैं.

यह भी पढ़ें: Surya की सेंचुरी पर आया विराट कोहली का खास मैसेज, वीडियो में दिखी सूर्य कुमार यादव की खुशी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement