Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lionel Messi: जीत के बाद मां को देख बच्चों की तरह रोए मेसी, वीडियो देख दिल भर जाएगा 

Messi Celebration With Mother Video: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में मेसी और उनकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Lionel Messi: जीत के बाद मां को देख बच्चों की तरह रोए मेसी, वीडियो देख दिल भर जाएगा 

Messi with his mother after final match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) की ट्रॉफी अर्जेंटीना की टीम घर लेकर गई है. रोमांचक मुकाबले में लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की टीम ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में हराकर खिताब जीता. विश्व विजय के बाद पूरी टीम, खिलाड़ियों की फैमिली और फैंस खुशी से झूम उठे. जीत के बाद मेसी की मां उन्हें गले लगाने आईं और दोनों एक-दूसरे को देख रो पड़े. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

मेसी के परिवार ने भी मनाया जोरदार जश्न 
फाइनल मुकाबला देखने के लिए मेसी का पूरा परिवार कतर में था. मेसी की मां, पत्नी और बच्चे मैच के बाद उनसे मिलने आए और सभी बहुत खुश थे. अर्जेंटीना के कप्तान की मां भी अपने बेटे और टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं. उन्होंने भी टीम की जर्सी पहन रखी थी. जीत के बाद वह दौड़ती हुई ग्राउंड पर आईं और मेसी को पीछे से पकड़ लिया. मां को देखकर स्टार फुटबॉलर अपने आंसू नहीं रोक पाए और खुशी से रो पड़े.

मेसी अपनी मां के बहुत करीब हैं और वह कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उनकी परवरिश और फुटबॉल सिखाने के लिए मां ने काफी मेहनत की है. बेटे को विश्व विजेता बनते देखकर मेसी की मां भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं. 

यह भी पढ़ें: फाइनल में जीत के बाद भावुक हुए मेसी, एम्बाप्पे को भी लगाया गले, देखें तस्वीरें

पत्नी और बच्चों के साथ मनाया जश्न 
ट्रॉफी उठाने के बाद मेसी पत्नी और बच्चों से भी मिले.  मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो उनकी बचपन की दोस्त हैं और दोनों ने लंबे समय की कोर्टशिप के बाद साल 2017 में शादी की थी. दोनों के तीन बच्चे थियागो, मातेओ और सिरो हैं. फाइनल में पिता को सपोर्ट करने के लिए तीनों बच्चे भी पहुंचे थे और ट्रॉफी उठाकर खूब जश्न मनाया. यह अर्जेंटीना के कप्तान का आखिरी वर्ल्ड कप था और उन्हें यादगार विदाई मिली. वर्ल्ड कप जीतने के साथ उन्होंने गोल्डन बॉल अवॉर्ड भी जीता है. 

यह भी पढ़ें: ये है वो लड़की जिसने कभी नहीं छोड़ा मेसी का साथ, तस्वीरों में देखें कमाल की लव स्टोरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement