Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Leonel Messi: ट्रॉफी लेकर चैन से सोये लियोनेल मेसी लेकिन तोड़ दिया 'अंडे' का ये रिकॉर्ड, जानिए कैसे

इंस्टाग्राम पोस्ट में मेसी फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी 2022 को हाथ में लेकर सोते नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर लोगों को बेहद पसंद आ रही है.

Leonel Messi: ट्रॉफी लेकर चैन से सोये लियोनेल मेसी लेकिन तोड़ दिया 'अंडे' का ये रिकॉर्ड, जानिए कैसे

लियोनेल मेसी के चैन से सोने की तस्वीर वायरल हो रही है. (फोटो क्रेडिट- इंस्टा/leomessi)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अर्जेंटीना (Argentina) की विश्व कप जीत का जश्न मना रहे लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की गैलरी अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट बन गई है. इसे पोस्ट करने के घंटों बाद, फुटबॉलर को 65 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले और यह संख्या लगातार बढ़ रही है. रविवार को कतर में खेले गए फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में हरा दिया यह. 36 साल से जिस जीत के लिए अर्जेंटीना तरस रहा था, उसे मेसी ने पूरा कर दिया.

मेसी का इंस्टाग्राम फोटो शूट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को रिकॉर्ड ब्रेक्रिंग पोस्ट की तुलना में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है. अब तक मेसी की तस्वीर, 6,69,09,126 लोग देख चुके हैं. यह अपने आप में एक रिकॉर्ड बन गया है. अब तक एक अंडे के नाम इंस्टाग्राम पर मोस्ट लाइक्ड फोटो का रिकॉर्ड था. उस रिकॉर्ड को मेसी ध्वस्त कर चुके हैं.

IPL 2023 Auction: इस वर्ल्ड चैंपियन स्पिनर के लिए MI लगाएगी बोली, Anil Kumble ने किया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leo Messi (@leomessi)

अंडे ने कैसे बनाया था वर्ल्ड रिकॉर्ड?

अब तक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पोस्ट का रिकॉर्ड एक अंडे के पास था. यह अंडा सितारों के खिलाफ किसी विरोध प्रदर्शन की तरह था. अब तक सबसे ज्यादा लाइक्स का रिकार्ड काइली जेनर के पास था. 2019 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने बताया यह रिकॉर्ड टूट गया है. अंडे की तस्वीर को सबसे ज्यादा लाइक मिले हैं.

IFA World Cup 2022: फाइनल में फ्रांस के साथ हुई बेइमानी, Lionel Messi के दूसरे गोल पर उठ रहे सवाल

@world_record_egg Instagram अकाउंट के पीछे कौन था और कैसे यह मोस्ट लाइक्ड फोटो बना था, इसके बारे में कई अटकलें लगाई गईं. कुछ ने कहा कि यह किसी मार्कटिंग कंपनी की चाल थी तो किसी ने कहा कि कोई नया ब्रांड आ रहा है. अटकलें तब थमीं जब ब्रिटिश एड एग्जीक्यूटिव क्रिस गॉडफ्रे ने दावा किया कि उन्होंने इसे 2 लोगों के साथ मिलकर बनाया है. इसका इकलौता मकसद ज्यादा से ज्यादा लाइक पाना है. अब इस रिकॉर्ड को मेसी ने तोड़ दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement