Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lionel Messi ने वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में टीममेट्स और स्टाफ पर लुटाए करोड़ों, सोने से बना तोहफा दे दिल जीता

Lionel Messi Gold iphone Gift: कतर में वर्ल्ड कप 2022 जीतने के बाद अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने टीम के साथियों और स्टाफ को आईफोन गिफ्ट दिया है

Lionel Messi ने वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में टीममेट्स और स्टाफ पर लुटाए करोड़ों, सोने से बना तोहफा दे दिल जीता

Lionel Messi Gold iphone Gift

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी बेशुमार दौलत के मालिक हैं. उनकी लैविश लाइफस्टाइल अक्सर खबरों में रहती है. हाल ही में उनके बारे में एक नई जानकारी सामने आई है कि मेसी ने वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) जीतने के बाद टीम के साथियों और स्टाफ के लिए गोल्ड आईफोन ऑर्डर किया था. उन्होंने 35 गोल्ड आईफोन अपनी टीम को तोहफे में दिए जिसकी कीमत 1.73 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

कस्टमाइज किया हुआ सोने का फोन दिया गिफ्ट में 
द सन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, लियनोल मेसी ने 24 कैरेट गोल्ड के इन सारे डिवाइस की कीमत £175,000 बताई जा रही है. भारतीय रुपयों में इसकी कीमत की बात करें तो यह 1.73 करोड़ तक है. इस गोल्ड आईफोन पर खिलाड़ियों का नाम, जर्सी नंबर और अर्जेंटीना का लोगा है. बताया जा रहा है कि इस कस्टमाइज गिफ्ट को तैयार करने में 2 महीने से ज्यादा का वक्त लगा. मेसी ने सभी खिलाड़ियों को शनिवार को अपने घर पर हुई दावत में यह तोहफा दिया. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: भारत की हार के लिए जिम्मेदार हैं ये 5 खिलाड़ी, कर लिया होता कुछ तो नहीं कटती नाक

मेसी ने खुद कस्टमाइज कराया यह तोहफा
आईडिजाइन के सीईओ बेन ने बताया, 'मेसी आईगोल्ड के पुराने कस्टमर हैं और उन्हें इस डिवाइस का काफी शौक है. यह गिफ्ट ऑर्डर करने से पहले उन्होंने हमसे काफी बातचीत की थी और फिर फोन पर खिलाड़ियों के नाम, नंबर और जर्सी की बात तय हुई.' यह मेसी की पहली वर्ल्ड कप ट्रॉफी है और इससे पहले साल 2014 में अर्जेंटीना की टीम मेसी की कप्तानी में फाइनल में पहुंची थी लेकिन जीत नहीं पाई थी.  

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng Pitch Report: ढाका में स्पिनर्स के सामने ढेर होगी बटलर ब्रिगेड, जानें कैसी है पिच

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement