Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘ये कुछ भी कर सकता है, बनेगा पाकिस्तान का फाइनेंस मिनिस्टर’, अफरीदी ने सरेआम उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक

LLC Masters 2023: भारत और पाकिस्तान के अलावा दुनिया के कई स्टार क्रिकेटर्स इस समय दोहा में हैं जहां वे लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेल रहे हैं.

‘ये कुछ भी कर सकता है, बनेगा पाकिस्तान का फाइनेंस मिनिस्टर’, अफरीदी ने सरेआम उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक

llc masters shahid afridi said shoaib akhtar will be finance minister of pakistan legends league cricket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दोहा में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends Cricket League) के लिए पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटर कतर गए हुए हैं. मिसबाह उल हक (Misbah Ul Haq), शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi), शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और अब्दुल रजाक जैसे पूर्व स्टार खिलाड़ी एशिया लायंस (Asia Lions) का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. एशिया लायंस की कमान शाहिद अफरीदी के कंधों पर है. लायंस ने अभी तक तीन में से 2 मैच जीते हैं और एक मैच गंवाया है जिसमें उन्हें इंडिया महाराजा से हार झेलनी पड़ी थी. आज एशिया लायंस का सामना वर्ल्ड जायंट्स से होगा. उससे पहले शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहिद अफरीदी जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. उन्होंने वीडियो को एडिट न करने की भी धमकी दी.

ये भी पढ़ें:  अफ्रीकी गेंदबाज बरपाएंगे कहर या कैरेबियन बल्लेबाजों की आएगी आंधी?

ये वीडियो शोएब ने इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायट्स के मैच के दिन डाला था. उस दिन एशिया लायंस के खिलाड़ी बाहर घूमने निकले थे. अफरीदी के साथ मिस्बाह और सोहेल तनवीर दोहा के एक रेस्तरां में समय बिता रहे थे. इसी दौरान पूर्व क्रिकेटर राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के समय को याद करते हुए एक-दूसरे की टांग खींचते  नजर आए. वीडियो की शुरुआत में अफरीदी ने अख्तर पर निशाना साधा. अख्तर ने कहा था कि बाबर पाकिस्तान में एक "ब्रांड" नहीं है क्योंकि उसे अंग्रेजी भाषा में बात करने में कठिनाई होती है. जिसके बाद शोएब की काफी आलोचना हुई थी. इसी मुद्दे पर बात करते हुए वीडियो में अफरीदी ने अख्तर की टांग खींची. 

अफरीदी ने कहा, “मैं तो कह रहा हूं इश्क डार (पाकिस्तान के वित्त मंत्री) साहब की छुट्टी करवाओ, शोएब अख्तर को वित्त मंत्री लेके आओ. इसको ब्रांड बनाने आते हैं, ये ब्रांड बनाएगा." इसके बाद शाहिद ने शोएब को धमकी देते हुए कहा कि अगर तूने एडिटिंग की तो तेरी खैर नहीं. इसके बाद शाहिद हंसने लगे. शोएब ने फिर शाहिद की टांग खींची और कहा कि ये माइक और तार है इसके चख मत लेना. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement