Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों CWG की ओपनिंग सेरेमनी बीच में छोड़ के चली गईं Lovlina Borgohain, जानें क्या थी वजह

समारोह में कुल 164 एथलीटों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया, जो भारतीय दल का आधा हिस्सा था. भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने होटल में रुकने का फैसला किया था.

क्यों CWG की ओपनिंग सेरेमनी बीच में छोड़ के चली गईं Lovlina Borgohain, जानें क्या थी वजह

लवलीना बोरगोहेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tokyo Olympic की कांस्य पदक विजेता भारतीय मुक्केबाज Lovlina Borgohain राष्ट्रमंडल खेलों के उद्घाटन समारोह को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया, जिसके बाद वो करीब एक घंटे तक फंसी रहीं. गुरुवार रात को Opening Ceremony लगभग दो घंटे तक चला और लवलीना ने Indian Boxing दल के एक अन्य सदस्य मुहम्मद हुसामुद्दीन के साथ 30 मिनट की ड्राइव पर Alexander Stadium से खेल गांव के लिए जल्दी निकलने का फैसला किया किया था.

CWG 2022: जानिए कब और किस खेल में भारतीय एथलीट आज करेंगे मुक़ाबला, देखें पूरे दिन का कार्यक्रम

लवलीना ने पीटीआई से कहा, "हम सुबह ट्रेनिंग करना चाहते थे क्योंकि हमारे पास सिर्फ एक दिन बचा था. समारोह थोड़ी देर तक चलेगा, यही सोचकर हमने वहां से जाने का मन बनाया. हमने टैक्सी मांगी लेकिन हमें बताया गया कि उपलब्ध नहीं है." समारोह जारी था और दोनों मुक्केबाज़ अपने आप टैक्सी बुक करने में असमर्थ थे, लवलीना और हुसामुद्दीन को यह पता नहीं था कि खेल गांवर वापस कैसे जाना है.

ड्राइवर्स नहीं थे, तो पकड़ी लोकल बस

उन्होंने राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र के पास से खेल गांव के लिए बस पकड़ी. बता दें कि भारतीय प्रतिनिधिमंडल को आयोजकों द्वारा तीन कारें दी गई हैं, लेकिन उनके ड्राइवरों को दिन के रखा गया है और एथलीट और अधिकारी बसों में उद्घाटन समारोह के लिए स्टेडियम पहुंचे थे. भारत के शेफ मिशन राजेश भंडारी और भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के उपाध्यक्ष इस घटनाक्रम से खुश नहीं हैं.

"हम समारोह के बीच में थे और मुझे बाद में पता चला कि वह और एक अन्य मुक्केबाज़ जल्दी चले गए. हम सभी बसों में आए और उस समय टैक्सी का विकल्प नहीं था. अगर वे जल्दी निकलना चाहते थे तो उन्हें ऐसे नहीं आना चाहिए था. भंडारी ने कहा, "ऐसे कई एथलीट थे जिन्होंने नहीं आने का फैसला किया और उन्हें भी अगले दिन मुक़ाबला करना था और सुबह ट्रेनिंग भी करनी थी, जिसे हम पूरी तरह से समझते हैं. मैं इस मामले पर बॉक्सिंग टीम से बात करूंगा."

Ind vs WI T20: टीम में लंबे समय बाद हुई इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज की वापसी, पत्नी ने हुक्का पीकर मनाया जश्न, देखें वीडियो

समारोह में कुल 164 एथलीटों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया, जो भारतीय दल का आधा हिस्सा था. महिला क्रिकेट टीम के सदस्यों ने भी होटल में रुकने का फैसला किया. खेलों से पहले, लवलीना ने आरोप लगाया था कि उनके कोच को लगातार परेशान किया जाता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement