Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को भारी पड़ा सचिन से पंगा, पढ़ें किस तरह जनता लगा रही है अब क्लास

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मारनस लाबुशेन ने ट्विटर पर Sachin Tendulkar के ट्वीट पर रिप्लाई किया, जिसके बाद फैंस भड़क गए.

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को भारी पड़ा सचिन से पंगा, पढ़ें किस तरह जनता लगा रही है अब क्लास

Sachin labuschagne

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मारनस लाबुशेन एक बार फिर से ट्रोल हो रहे हैं. उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के एक ट्वीट का जवाब दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया. तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम के मैच के लिए शुभकामना पोस्ट कीं क्योंकि 24 साल बाद क्रिकेट की CWG में वापसी हो रही है. इससे पहले क्रिकेट CWG का हिस्सा 1998 में रहा था। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "राष्ट्रमंडल खेलों में क्रिकेट को वापस देखना अद्भुत है. उम्मीद है कि यह हमारे सुंदर खेल को नए दर्शकों तक ले जाएगा. BCCI महिला टीम को उनके #CWG22 अभियान के लिए शुभकामनाएं.

इसके बाद ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लाबुशेन लिखा, "सचिन सहमत हूं. ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत भी एक अद्भुत शुरुआत होने जा रहा है." और बस इसी ट्वीट से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. फैंस को लगा कि तेंदुलकर को सिर्फ "सचिन" कहकर संबोधित करके, लाबुशेन भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज के प्रति सम्मान नहीं दिखा रहे हैं. यूजर्स ने "सचिन सर" नहीं कहने के लिए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ को जवाब देते हुए लिखा, कोई भी भारतीय क्रिकेटर इस तरह से सचिन से बात नहीं करता, थोड़ी तो सम्मान दिखाओ. 

एक यूजर ने लिखा कि जब तुम नेपीज पहनते थे तब सचिन ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर लिया था. 

तो एक यूजर ने कहा कि क्या तुम्हारे माता-पिता ने संस्कार नहीं दिए.

कल्पेश नाम के यूजर ने लिखा कि जितनी तुम्हारी उम्र है उससे ज्यादा सचिन के रिकॉर्ड हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement