Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin Tendulkar Video: भतीजी की शादी में फेंटा पहन सचिन तेंदुलकर ने लूटी महफिल, शेयर किया वीडियो 

Sachin Tendulkar Phenta Video: सचिन तेंदुलकर ने अपनी भतीजी की शादी में जमकर धूम-धड़ाका किया है. खुद मास्टर ब्लास्टर ने फेंटा (Sachin Wears Phenta) पहनकर वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर अच्छे दोस्त और पूर्व टीममेट युवराज सिंह ने भी कॉमेंट किया है. 

Sachin Tendulkar Video: भतीजी की शादी में फेंटा पहन सचिन ते��ंदुलकर ने लूटी महफिल, शेयर किया वीडियो 

Sachin Tendulkar Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Instagram Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. बड़े भाई नितिन की बेटी की शादी में सचिन ने फेंटा (पारंपरिक साफा जैसी चीज) पहनी है और सेलिब्रेशन की बात कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया है. वीडियो के बैकग्राउंड में श्रीदेवी की फिल्म का गाना बज रहा है. तेंदुलकर खुद बता रहे हैं कि उन्होंने ट्रेडिशनल फेंटा क्यों पहना है. 

Sachin Tendulkar Instagram Video 
तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेडिशनल आउटफिट में मास्टर ब्लास्टर काफी खुश लग रहे हैं. वह अपने फैंस से कहते हैं कि शादी है इसलिए ट्रेडिशल फेंटा पहना है. कुछ फैंस तो उन्हें फेंटा पहनते देखकर कमेंट भी कर रहे हैं कि क्या उनकी बेटी सारा की शादी है? 

हालांकि खुद तेंदुलकर ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी भतीजी की शादी है. बता दें कि रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पूर्व क्रिकेटर फंक्शन के दौरान काफी भावुक भी हो गए थे. जाहिर है कि घर से जब बेटी विदा होती है तो परिवार के हर सदस्य की आंखें नम हो जाती हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: एक बार नहीं, भारत के पास है पाकिस्तान को तीन बार हराने का मौका, जानें कब और कैसे

भाई से बहुत क्लोज हैं तेंदुलकर 
सचिन तेंदुलकर अपने बड़े भाई और परिवार के हर सदस्य से काफी क्लोज हैं. सचिन के 4 बड़े भाई-बहन में नितिन तेंदुलकर सबसे बड़े हैं. मशहूर क्रिकेटर बनने के काफी समय बाद तक भी वह अपने पूरे परिवार के साथ जॉइंट फैमिली में ही रहते थे. 

सचिन के फेंटा पहनने वाले वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी इस पर मजेदार कमेंट किया है. फैंस को मास्टर ब्लास्टर का यह सादगी भरा पारिवारिक अंदाज खूब पसंद आया है. 

यह भी पढ़ें:  कभी कपिलदेव पर लगाया था फिक्सिंग का आरोप, अब नेपाल ने इस क्रिकेटर को बनाया अपना कोच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement