Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12 Viral Video: फील्डर ने लपका ऐसा कैच कि दर्शक ही नहीं अंपायर भी हो गए कनफ्यूज, देखें वीडियो 

Michael Neser Grabs Sensational Catch: बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट बनाम सिडनी सिक्सर के मैच में माइकल नेसर ने ऐसा कैच पकड़ा जिसका वीडियो वायरल है.

BBL 12 Viral Video: फील्डर ने लपका ऐसा कैच कि दर्शक ही नहीं अंपायर भी हो गए कनफ्यूज, देखें वीडियो 

Michael Neser Catch Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग (Big Bash League) में माइकल नेसर (Michael Neser) ने ब्रिस्बेन हीट और सिडनी सिक्सर्स के बीच मैच में एक हैरान कर देने वाला कैच कपड़ा. दरअसल इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में नेसर ने जो कैच पकड़ा वह बाउंड्री लाइन के बाहर था. इस कैच पकड़ने में उन्होंने गजब की मुस्तैदी दिखाई लेकिन इसे आउट या छक्का में से क्या देना है, इस पर अंपायर भी कनफ्यूज थे. हालांकि काफी बार रिप्ले देखने के बाद बल्लेबाज को आउट करार दिया गया. 

Brisbane Heat vs Sydney Sixers के मैच में पकड़ा कैच
गाबा ब्रिस्बेन की पिच पर सिडनी सिक्सर्स 225 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही थी लेकिन जॉर्डन सिल्क जोरदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे. सिल्क के रहते टीम की जीत तय लग रही थी लेकिन तभी उनका कैच बॉउंड्री पर नेसर ने लपका. जॉर्डन 23 गेंदों पर 41 रनों की पारी खेली थी. कैच दिए जाने से वह बिल्कुल खुश नहीं थे और उन्होंने अंपायर से भी बात की थी.

डीप पर तैनात नेसर ने गेंद को बाउंड्री रोप के अंदर जाकर पकड़ा था. उन्हें लगा कि वह बॉउंड्री को पार कर गए हैं तो उन्होंने फिर से गेंद को अंदर की तरफ फेंका और लपक लिया. अंपायर भी इसे लेकर कनफयूज थे कि इसे आउट माने या सिक्स दें. 

यह भी पढ़ें: होबार्ट में राशिद खान मारेंगे बाजी या टिम डेविड करेंगे कमाल, पिच से होगा बड़ा खेल  

बाउंड्री पार कैच पकड़ने को लेकर क्या है नियम 
नियम के मुताबिक फील्‍डर को गेंद को हवा में रहते हुए फील्ड के अंदर पकड़े जाने पर ही कैच दिया जाता है. नेसर कैच पकड़ने के दौरान बाउंड्री रोप के बाहर चले गए थे लेकिन फिर उन्होंने बॉल को अंदर की ओर फेंका और हवा में उछालकर कैच रोप के अंदर पकड़ लिया. इससे पहले भी आईपीएल और दूसरे कई मुकाबलों में इस तरह के कैच को लेकर काफी विवाद हो चुके हैं. नेसर की सूझबूझ और तत्परता की जरूर काफी तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: मैथ्यू वेड का गरजेगा बल्ला या राशिद खान की फिरकी बरपाएगी कहर, जानें कहां देखें लाइव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement