Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs ENG 2nd ODI: Mitchell Starc की ये दो गेंद देख, सपने में भी रोएंगे इंग्लैंड के बल्लेबाज, देखें वीडियो

Mitchell Starc Sensational bowling: ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 281 रन के लक्ष्य को पीछा करने उतरी इंग्लैंड को स्टार्क ने पहले ही ओवर में दो झटके दिए.

Latest News
AUS vs ENG 2nd ODI: Mitchell Starc की ये दो गेंद देख, सपने में भी रोएंगे इंग्लैंड के बल्लेबाज, देखें वीडियो

mitchell starc sensational bowling against david malan jason roy australia vs england

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार को सिडनी में स्टार्क (Mitchell Starc) ने ऐसी गेंदबाजी की, जिसे देख अंग्रेज बल्लेबाज दंग रह गए. 281 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड को पारी के पहले ही ओवर में दो झटके लगए. मिचेल स्टार्क ने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर जेसन रॉय (Jason Roy) को शानदार गेंद पर छकाते हुए पवेलियन की राह दिखाई तो उसी ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने डेविड मलान (David Malan) को क्लीन बोल्ड (Mitchell Starc Clean Bold) कर दिया. गेंद की रफ्तार और स्विंग के सामने मलान हक्के-बक्के रह गए और स्टार्क का दूसरा शिकार बन गए. 

17 नवंबर को खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भी स्टार्क ने इसी तरह की गेंद पर फिलिप साल्ट को बोल्ड मारा था. दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 280 रन बनाए. स्टीव स्मिथ ने सबसे अधिक 94 रन बनाए तो मार्नस लाबुशेन और मिचेल मार्श ने भी अर्धशतकीय पारी खेली.

टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ एक मैच को छोड़कर सभी मुकाबलों में किफायती गेंदबाजी करने वाले सैम करन सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और 7 ओवर में 55 रन लुटा दिए. आदिल रशिद ने तीन विकेट झटके तो डेविड विली और क्रिस वॉक्स ने 2-2 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. 

आपको बता दें कि अगले साल भारत में वनडे वर्ल्डकप खेला जाना है ऐसे में सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे हैं. एडिलेड में खेला गया पहला वनडे कंगारुओं के नाम रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement