Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: Mohammad Shami की अस्पताल से इलाज के दौरान की फोटो वायरल, देखें तस्वीरें

Mohammad Shami को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगी थी. इससे पहसे उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

IND vs BAN: Mohammad Shami की अस्पताल से इलाज के दौरान की फोटो वायरल, देखें तस्वीरें

Mohammad Shami hospital photo viral before india vs bangladesh 1st odi latest updates and scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए. जिसके बाद उनकी जगह उमरान मलिक (Umran Malik) को स्क्वॉड में शामिल किया गया. शमी को दाएं कंधे में चोट लगी थी जिसका इलाज चल रहा है. शनिवार को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से कुछ तस्वीरें शेयर की और इमोशनल पोस्ट लिखा. आपको बतां दे कि भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच पहला वनडे (IND vs BAN 1st ODI 2022) में रविवार को मीरपुर के शेरे-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा. 

FIFA World Cup: लियोनेल मेसी के 'गोल' में फंसी ऑस्ट्रेलिया, क्वार्टर फाइनल में पहुंची अर्जेंटीना

मोहम्मद शमी ने अपने पोस्ट में लिखा, "'चोट, सामान्य तौर पर आपको हर समय बेहतर करना सिखाती है. मुझे करियर में कई चोट लगी हैं यह आपको आगे के लिए नजरिया तय करने को मौका देती है. भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मुझे करियर में कितनी बार चोट लगी है. मैंने हर बार चोटों से सीखा है और मजबूती से वापसी की है." शमी की चोट कितनी गंभीर है अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन वो वनडे में टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाज हैं और वर्ल्ड कप से पहले उनका फिट होकर मैदान पर लौटना बेहद जरूरी है. 

भारतीय टीम को बांंग्लादेश दौरे में तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. पहले वनडे आज, 4 दिसंबर को खेला जाएगा. जबकि दूसरी 7 दिसंबर और तीसरा 10 दिसंबर को खेला जाएगा. 

वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप सेन और दीपक चाहर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement