Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammad Shami की सर्जरी हुई सफल, खुद तस्वीर पोस्ट करके बताया कैसा है हाल

Mohammad Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पेसर मोहम्मद शमी काफी लंबे समय से अपनी एंकल की चोट से जूझ रहे हैं, लेकिन गेंदबाज ने अब जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी सफल हो गई है और वो जल्द रिकवर होने की कोशिश करेंगे.

Latest News
Mohammad Shami की सर्जरी हुई सफल, खुद तस्वीर पोस्ट करके बताया कैसा है हाल

mohammad shami injury updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी लंबे समय से एंकल की चोट से जूझ रहे हैं. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शमी ने घातक गेंदबाजी की थी और महफिल लूटी थी, लेकिन उसके बाद से वो क्रिकेट से दूर चल रहे है. वहीं अब भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. शमी ने जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी सफल हो गई है. वो इंजती के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलु टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा नहीं है. शमी की भले ही सफल सर्जरी हो गई है, लेकिन उन्हें मैदान पर लौटने में अभी वक्त लगेगा. आइए जानते हैं कि क्रिकेटर ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में क्या लिखा है. 

यह भी पढ़ें-  रांची टेस्ट में टीम इंडिया ने 5 विकेट से इंग्लैंड को दी करारी शिकस्त

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने उस दौरान कुल 24 विकेट अपने नाम किए थे. हालांकि फाइनल में टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस घातक प्रदर्शन के बाद शमी को अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. उसके बाद से ही शमी मैदान से दूर चल रहे है और फैंस उनकी वापसी की उम्मीद लगाए हुए. वहीं अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है. 

शमी ने शेयर की पोस्ट

मोहम्मद शमी अपनी एंकल की चोट से जूझ रहे थे. वहीं अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी चोट की सर्जरी को लेकर अपडेट दिया है. दरअसल, शमी ने सोशल मीडिया के अपने पर्सनल एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर अपनी फोटोज पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी सर्जरी सफल हो गई है. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा, "अभी-अभी मेरी अकिलीज़ टेंडन की एड़ी का सफल ऑपरेशन हुआ है. ठीक होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए उत्सुक हूं."

आईपीएल 2024 से हुए बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन यानी आईपीएल 2024 से पहले ही मोहम्मद शमी बाहर हो गए है. गुजराज टाइटंस के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. आईपीएल 2024 में गुजरात की कमान शुभमन गिल के हाथों में है. ऐसे में शमी का न होना टीम के लिए बेहद दुखद खबर है. टीम ने अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब को अपने नाम किया था. इसके बाद दूसरे सीजन में टीम फाइनल तक पहुंची थी, लेकिन चेन्नई के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि इन दोनों सीजन शमी ने काफी अहम भुमिका निभाई थी. लेकिन आईपीएल 2024 में उनकी कमी टीम को काफी खलने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement