Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammad Shami IND vs AUS T20: मैच में मिला बस एक ओवर और उसमें दिखा शमी का तांडव, देखें वीडियो

Mohammad Shami Ind vs Aus T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्म अप मैच में दिखा मोहम्मद शमी का जादू, देखें बेहतरीन वीडियो

Mohammad Shami IND vs AUS T20: मैच में मिला बस एक ओवर और उसमें दिखा शमी का तांडव, देखें वीडियो

mohammad shami ind vs aus t20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया वॉर्म अप मैच बेहद रोमांचक रहा और टीम इंडिया ने 6 रनों से मैच जीत लिया. टीम इंडिया को मैच जिताने में सबसे बड़ी भूमिका जिस खिलाड़ी देखी गई वो थे मोहम्मद शमी, जिन्होंने करीब एक साल बाद वापसी की और मैदान पर आते ही बता दिया कि इस वर्ल्ड कप में उनके इरादे क्या हैं. शमी ने मैच का आखिरी ओवर डाला और सबकुछ पलटकर रख दिया. ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में 10 रन बनाने थे और उसके हाथ में चार विकेट थे. लेकिन शमी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की एक ना चलने दी और एक के बाद एक लगातार विकेट लेकर मैच ही खत्म कर दिया.

हर्षल पटेल ने फेंका था 19वां ओवर

आखिरी ओवर फेंकने आए शमी से हर्षल पटेल ने 19वां ओवर फेंका और सेट बल्लेबाज एरोन फिंच को आउट किया, इसके बाद टिम डेविड भी रन आउट हो गए. ओवर की पहली ही 2 गेंदों पर विकेट गिर गए और 19वें ओवर में सिर्फ 5 रन आए. लेकिन ऑस्ट्रेलिया अभी भी मजबूत स्थिती में था और शमी को टीम इंडिया के लिए मैच जीतना था. आखिरी ओवर फेंकने आए शमी को 10 रन बचाने थे. पहली दो गेंदों पर 2-2 रन आए, लेकिन इसके बाद शुरू हुआ शमी का तांडव. 

सूर्या का 'मारने का मूड ही नहीं हो रहा' स्टंप माइक में कैद, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

शमी का कहर

ओवर की तीसरी गेंद पर शमी ने पैट कमिंस को आउट कर दिया. चौथी गेंद पर एस्टन आगर रन आउट हुए और फिर पांचवी और छठी गेंद पर शमी ने इंग्लिस और रिचर्डसन को बोल्ड कर भारत के लिए मैच जीत लिया. खास बात ये भी है कि शमी को पूरे मैच में सिर्फ एक ही ओवर दिया गया और वो भी 20वां ओवर. लेकिन शमी ने सिर्फ एक ही ओवर में कमाल कर दिखाया.

केएल राहुल-सूर्या ने ऑस्ट्रेलियाई बॉलरों को दम भर कूटा, जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक 

शमी की इस घातक गेंदबाजी और शानदार वापसी से फैंस भी बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर टीम को मैच जिताने के बाद से ही शमी हीरो के जैसे छाय हुए हैं. लोग कह रहे हैं कि शमी एक अनुभवी गेंदबाज हैं और उन्होंने आज ये साबित भी कर दिया है.

 

 

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement