Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammad Siraj, विक्रम राठौड़ और उमरान मलिक ने नहीं लगवाया तिलक, सोशल मीडिया पर उठे सवाल

Mohammad Siraj Tilak: मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक के तिलक न लगवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Mohammad Siraj, विक्रम राठौड़ और उमरान मलिक ने नहीं लगवाया तिलक, सोशल मीडिया पर उठे सवाल

Moahmmad Siraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक इस बार अपनी बॉलिंग नहीं बल्कि दूसरी वजहों से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है टीम इंडिया के स्वागत में सभी खिलाड़ियों को तिलक लगवाया जा रहा है. सिराज और उमरान मलिक ने तिलक नहीं लगावाया. अब इसी को लेकर इन दोनों को ट्रोल किया जा रहा है. सवाल उठाए जा रहे हैं कि खेल में इस स्तर तक पहुंचने के बाद भी ये खिलाड़ी अपने धर्म को लेकर कितने कट्टर हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के स्टाफ समेत खिलाड़ी होटल में पहुंच रहे हैं. इसमें मोहम्मद सिराज आते हैं तो वह तिलक लगवाने से मना कर देते हैं. उसके बाद कोच राहुल द्रविड़ आए और उन्होंने तिलक लगवा लिया. हालांकि, राहुल द्रविड़ के बाद आए विक्रम राठौड़ ने भी तिलक नहीं लगवाया. कुछ और लोगों ने भी तिलक नहीं लगवाया. बाद में आए उमरान मलिक ने भी तिलक लगाने वाली महिला को हाथ के इशारे से रोक दिया.

यह भी पढ़ें- शुभमन गिल के रन बनाने का सारा तेंदुलकर को क्यों मिलता है क्रेडिट? देखें खूबसूरत तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
अब इसी को लेकर सोशल मीडिया पर डिबेट शुरू हो गई है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक पक्ष का कहना है कि तिलक न लगवाना दिखाता है कि ये दोनों अपने धर्म को लेकर कितने कट्टर है. वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि भारतीय टीम में होने के बावजूद ये खिलाड़ी भारतीय संस्कृति और परंपराओं का अपमान किया है.

यह भी पढ़ें- Shaheen Afridi की हुई शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी, देखें दावत में कौन-कौन पहुंचा

दूसरे पक्ष के लोग सच्चाई बताते हुए लिख रहे हैं कि इसी वीडियो में विक्रम राठौड़ और हरि प्रसाद मोहन ने भी तिलक नहीं लगवाया लेकिन सवाल सिर्फ सिराज और उमरान को लेकर हो रहा है. मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक की घातक गेंदबाजी के वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि उनकी यह परफॉर्मेंस ही देशभक्ति साबित करने के लिए काफी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement