Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammed Shami पर पत्नी हसीन जहां ने जब लगाए मैच फिक्सिंग के आरोप तब इस क्रिकेटर ने दी थी सच्चाई की गवाही

Ishant Sharma On Shami: मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे. अब ईशांत शर्मा ने इन आरोपों पर खुलकर बात की है.

Mohammed Shami पर पत्नी हसीन जहां ने जब लगाए मैच फिक्सिंग के आरोप तब इस क्रिकेटर ने दी थी सच्चाई की गवाही

Mohammed Shami Match Fixing Scandal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मोहम्मद शमी पर कुछ साल पहले उनकी पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था. उस वक्त बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक जांच टीम ने अपनी जांच में उन्हें क्लीन चिट दिया था. अब ईशांत शर्मा ने बताया कि उस वक्त क्रिकेटर की क्या मानसिक स्थिति थी और उनसे कैसे सवाल पूछे गए थे. एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ईशांत ने कहा कि मैं उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं और मुझे पता है कि उसने क्रिकेट ही नहीं बल्कि निजी जीवन में भी मुश्किलों के बाद वापसी की है. 

ईशांत शर्मा ने बताया क्या कहा था उन्होंने शमी के बारे में
ईशांत शर्मा फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं जबकि मोहम्मद शमी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ईशांत ने कहा, 'बीसीसीआई की जांच टीम ने हम सबसे सवाल पूछे थे और यह ऐसा था जैसे पुलिस अपनी जांच में पूछती है. मैंने कहा था कि मुझे उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में पता नहीं है लेकिन मैं 200 फीसदी यकीन के साथ कह सकता हूं कि मैच फिक्सिंग जैसा काम वह कभी नहीं कर सकता है. जब शमी को मेरे जवाब के बारे में पता चला तो वह काफी इमोशनल भी हो गया था. उसे मेरे शब्दों ने दिल की गहराई तक छुआ था.'

यह भी पढ़ें: ऐसा आखिरी ओवर देख बढ़ जाएगी सांसें, देखें कैसे पाकिस्तान के 'मलिंगा' ने जिताया मैच, खुशी से झूम उठे शाहीन अफरीदी

ईशांत शर्मा ने शमी को बताया अपना अच्छा दोस्त 
शमी और ईशांत एक वक्त में टीम में एक-दूसरे के प्रतिस्पर्धी रहे हैं लेकिन निजी जीवन में इसका असर नहीं पड़ा. ईशांत कहते हैं कि शमी ने निजी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है लेकिन इसका असर कभी उसके करियर पर नहीं पड़ा. उसने लगातार खुद पर मेहनत की है और मैं जितने लोगों को जानता हूं उसमें वह शायद सबसे मेहनती शख्स है. ईशांत ने बताया कि शमी और वह आज काफी मजबूत और अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान ने क्रिकेट को कहा अलविदा, इस वजह से हो रहे हैं खेल से दूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement