Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया में वापसी के लिए बनाया ये प्लान, तेज गेंदबाज का बड़ा खुलासा

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के दौरान खेला था. चोट से उबरकर अब वह वापसी के लिए तैयार हैं.

Latest News
Mohammed Shami: मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया में वापसी के लिए बनाया ये प्लान, तेज गेंदबाज का बड़ा खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद से चोट के कारण बाहर चल रहे शमी ने भारतीय टीम में कमबैक करने के लिए खास प्लान बनाया है. एंकल की सर्जरी के बाद उन्होंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में गेंदबाजी भी शुरू कर दी है. अब उन्हें टीम इंडिया की जर्सी में देखने का फैंस का इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. शमी ने खुद इस बात का खुलासा किया है.


ये भी पढ़ें: DPL में किन टीमों से खेलेंगे ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा और हर्षित राणा? यहां देखें पूरी लिस्ट 


शमी ने बताया कैसे होगी टीम इंडिया में वापसी

मोहम्मद शमी इन दिनों बंगाल में हैं. हाल ही में उन्हें ईस्ट बंगाल क्लब ने सम्मानित किया है. कोलकाता में आयोजित इस सम्मान समारोह में शमी ने बताया कि भारतीय टीम में वापसी से पहले वह घरेलू क्रिकेट खेलेंगे. उन्होंने कहा, "ये कहना मुश्किल है मैं कब वापसी करूंगा. मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं. उम्मीद है कि आप दोबारा भारतीय जर्सी में देखने से पहले मुझे बंगाल के लिए खेलते हुए देखेंगे. मैं बंगाल के लिए दो-तीन मैच खेलने जाऊंगा और इसके लिए पूरी तरह तैयार रहूंगा. 

चोट को लेकर ये बोले शमी

मोहम्मद शमी पिछले साल नवंबर में खेले गए पूरे वनडे वर्ल्ड के दौरान एंकल की चोट से परेशान रहे थे. हालांकि दर्द से जूझने के बावजूद उन्होंने गदर काट रखा था. शमी ने अपनी चोट पर कहा कि उन्हें नहीं पता था कि ये उतनी गंभीर हो जाएगी.  उन्होंने कहा, "हमने कभी नहीं सोचा था कि चोट इतनी गंभीर हो जाएगी. प्लान ये था कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस पर विचार किया जाए, क्योंकि पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के बाद आईपीएल और आईसीसी टी20 टूर्नामेंट एक के बाद एक होने वाले हैं."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement