Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukesh Ambani Football Team: इंग्लैंड की टीम का मालिक बनेगा यह भारतीय दिग्गज, 381 अरब में खरीदेंगे टीम 

Mukesh Ambani to buy Liverpool FC: भारत के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी जल्द इंग्लैंड के प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब के मालिक बन सकते हैं.

Mukesh Ambani Football Team: इंग्लैंड की टीम का मालिक बनेगा यह भारतीय दिग्गज, 381 अरब में खरीदेंगे टीम 

mukesh ambani to buy liverpool

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और दुनिया के टॉप 10 अमीर लोगों में शामिल मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) जल्द ही एक फुटबॉल टीम के मालिक बन सकते हैं. आईपीएल और क्रिकेट के बाद अब रिलायंस ग्रुप ने दुनिया की मशहूर फुटबॉल टीम खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है. दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉल क्लब में से एक लिवरपूल को बेचे जाने की तैयारी हो रही है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, रिलायंस इंडस्ट्री के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी लिवरपूल को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है.

Mukesh Ambani ने दिखाई क्लब खरीदने में दिलचस्पी 
द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, लिवरपूल के मालिकाना हक रखने वाली फेनवे स्पोर्ट्स ग्रुप ने क्लब को बेचने की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए एफएसजी ने इस क्लब की कीमत 4 बिलियन पाउंड रखी है. भारतीय रुपयों में यह रकम करीब 381 अरब रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि क्लब खरीदने के लिए मुकेश अंबानी ने अपनी रुचि दिखाई है. अंबानी इससे पहले भी एक बार लिवरपूल खरीदने की रेस में थे लेकिन 2010 में बात नहीं बन सकी थी.  

यह भी पढ़ें: सेमीफाइनल में मिली करारी हार का गम यूं भुलाते दिखे चहल, पंत और सूर्या, एयरपोर्ट फोटो वायरल  

IPL में सबसे सफल टीम की मालकिन हैं नीता अंबानी
मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की खेलों में दिलचस्पी सब जानते हैं. आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओनर नीता अंबानी हैं और टीम ने अब तक 5 बार ट्रॉफी जीती है. हाल ही में रिलायंस ग्रुप ने यूएई की इंटरनेशनल लीग टी20 और क्रिकेट साउथ अफ्रीका टी20 लीग में एमआई एमिरेट्स और एमआई केप टाउन नाम से खरीदी हैं. भारत में फुटबॉल को बढ़ावा देने के लिए भी रिलायंस ग्रुप खास तौर पर सक्रिय है. भारत में खेली जाने वाली इंडियन सुपर लीग भी यही ग्रुप चलाता है. 

यह भी पढ़ें: दोस्त के जन्मदिन पर टूटी मैक्सवेल की टांग, जानें पार्टी में आखिर क्या हो रहा था ऐसा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement