Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Murali Vijay Retirement: धोनी के लिए खेला, दिनेश कार्तिक की पत्नी से था अफेयर, अब क्रिकेट को कहा अलविदा

Murali Vijay Career: मुरली विजय का अंतर्राष्ट्रीय करियर भले ही बहुत प्रभावी न रहा हो लेकिन पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में रहे हैं.

Murali Vijay Retirement: धोनी के लिए खेला, दिनेश कार्तिक की पत्नी से था अफेयर, अब क्रिकेट को कहा अलविदा

Murli Vijay Retirement

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर मुरली विजय ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. तमिलनाडु का यह ओपनर क्रिकेट से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहे हैं.  30 जनवरी की दोपहर मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया और फैन्स को शुक्रिया कहा. आखिरी मैच उन्होंने पांच साल पहले खेला था और अब उनकी टीम में वापसी की कोई उम्मीद नहीं बची थी. अपने रिटायरमेंट नोट में उन्होंने बीसीसीआई और चेन्नई सुपर किंग्स का आभार जताया. 

BCCI, CSK को कहा शुक्रिया 
मुरली विजय ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ लंबा समय बिताया है. रिटायरमेंट नोट में उन्होंने लिखा कि क्रिकेट खेलना और उसमें भारतीय टीम का हिस्सा बनना मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है. साल 2002 से 2008 का समय मेरे लिए बेहतरीन रहा जब मैंने टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम शेयर किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Murali Vijay (@mvj8)

उन्होंने क्रिकेट की इस यात्रा में खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और कोचिंग टीम से मिले सहयोग के लिए सबका शुक्रिया अदा किया. साथ ही यह भी कहा कि भविष्य में वह लीग टूर्नामेंट में खेलने और दूसरी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए उत्सुक हैं. 

यह भी पढ़ें: अर्चना देवी को क्रिकेटर बनाने के लिए मां ने सहा डायन होने का ताना, दिल चीर देगी संघर्ष की यह कहानी  

दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी से अफेयर से छा गए थे मीडिया में 
मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोनों तमिलनाडु के लिए खेलते थे और उसी दौरान उनकी मुलाकात निकिता वंजारा से हुई थी. निकिता उस वक्त दिनेश कार्तिक की पत्नी थीं लेकिन जल्द ही उनका अफेयर मुरली से शुरू हो गया. बाद में कार्तिक से तलाक लेकर उन्होंने मुरली विजय से शादी कर ली. कहा जाता है कि तलाक के वक्त वह प्रेग्नेंट थीं. फिलहाल कपल खुशहाल जिंदगी बिता रहा है और दोनों के 3 बच्चे हैं. हालांकि जिंदगी के इस पहलू ने अब तक इन तीनों का पीछा नहीं छोड़ा है. कुछ महीने पहले भी तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मैच के दौरान कुछ दर्शक उन्हें दिनेश कार्तिक के नाम से हूट करने लगे थे.

यह भी पढ़ें: तितास ने मारा ऐसा Bowled वीडियो देखते ही आ जाएगी झूलन, ईशांत शर्मा और जवागल श्रीनाथ की याद 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement