Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NAM vs NED Highlights: नामीबिया को हरा नीदरलैंड्स ने दर्ज की दूसरी जीत, पंजाब का लाल बना जीत का हीरो 

NAM vs NED Live Scorecard: टी20 वर्ल्ड कप का 5वां मुकाबला मंगलवार को नामीबिया और नीदरलैंड्स के बीच था. नीदरलैंड्स ने जीत का क्रम जारी रखा है.

NAM vs NED Highlights: नामीबिया को हरा नीदरलैंड्स ने दर्ज की दूसरी जीत, पंजाब का लाल बना जीत का हीरो 

nam vs ned world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में नीदरलैंड्स का विजय रथ जारी है. यूएई को हराने के बाद मंगलवार को हुए मुकाबले में नीदरलैंड्स ने नामीबिया को करारी शिकस्त दी है. नामीबिया ने अपने पहले मुकाबले में श्रीलंका को हराकर बड़ा उलटफेर किया था. इस जीत के साथ ही नीदरलैंड्स (NAM vs NED) ने टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 की ओर कदम बढ़ा दिया है. टीम गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ फील्डिंग में भी शानदार लय में लिखी थी. 

नामीबिया को दी 5 विकेट से करारी शिकस्त 
नीदरलैंड्स की टीम ने मैच में शुरुआत से ही अपना संघर्ष जारी रखा था और आखिरी ओवर में 3 गेंद रहते 5 विकेट से जीतने में कामयाब रहे हैं. नामीबिया ने पहले खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए थे. गेंदबाजों की मेहनत पर बल्लेबाजों ने पानी नहीं फेरा और आखिरी ओवर में 5 विकेट से मैच जीतने में कामयाब रहे हैं. मैच के दौरान नीदलैंड्स की फील्डिंग बहुत मुस्तैद लग रही थी और एक-एक रन बचाने के लिए खिलाड़ी संघर्ष करते दिखे.

यह भी पढ़ें: करीम बेंजेमा ने 34 साल की उम्र में जीता बैलन डी'ओर, जानें रोनाल्डो की रैंकिंग  

पंजाब के विक्रमजीत सिंह बने जीत के हीरो 
नीदरलैंड्स की जीत में पंजाब में जन्मे विक्रमजीत सिंह ने बड़ी भूमिका निभाई है. उन्होंने 31 गेंद पर 39 रन बनाए और पहले विकेट के लिए मैक्स ओडाउट (35) के साथ अर्धशतकीय साझेदारी भी की. इस साझेदारी ने नीदरलैंड्स को मजबूत स्थिति में ला दिया. दोनों टीमों की प्लेइंग 11 इस प्रकार थी:

नीदरलैंड्स: मैक्स ओडाउड, विक्रमजीत सिंह, बास डलीडे, टॉम कूपर, कॉलिन ऐकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), रूलॉफ वैन डर मर्व, टिम प्रिंगल, टिम वैन डर गुगटन, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकरेन.

नामीबिया: माइकल वैन लिंगेन, दीवान ला कॉक, स्टेफान बार्ड, निकोल लॉफ्टी ईटन, गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जैन फ्रिलिंक, जेजे स्मिट, डेविड वीज, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), बर्नार्ड स्कोल्ट्ज, बेन शिकोंगो.

यह भी पढ़ें: रोजर बिन्नी बने बीसीसीआई प्रेसिडेंट, सालाना बोर्ड बैठक में औपचारिक ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement