Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NAM vs ZIM: बड़े रिकॉर्ड बनाने के इरादे से जिम्बाब्वे लेगी नामीबिया से टक्कर, जानें कैसी है विंडहोक की पिच

NAM vs ZIM: जिम्बाब्वे और नामीबिया के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 24 अक्टूबर को विंडहोक के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

NAM vs ZIM: बड़े रिकॉर्ड बनाने के इरादे से जिम्बाब्वे लेगी नामीबिया से टक्कर, जानें कैसी है विंडहोक की पिच

nam vs zim 1st t20 pitch report Wanderers Cricket Ground pitch analysis namibia vs zimbabwe live score

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंडी: जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम ने पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए नामीबिया का दौरा किया है. जिम्बाब्वे और नामीबिया के बीच पहला टी20 आज यानी 24 अक्टूबर को विंडहोक के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड खेल जाएगा, जो भारतीय समयानुसार शाम 5.30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच में जिम्बाब्वे कई बड़े रिकॉर्ड्स बनाने की उम्मीद से मैदान पर उतरने वाली है, लेकिन नामिबिया अपने घरेलु सरजमीं का फायदा उठा सकती है. आइए जानते हैं कि विंडहोक के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड की पिच कैसी है और यहां गेंदबाज या बल्लेबाज किसे फायदा मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- मोहम्मद नबी पर भड़के बाबर आजम, बीच मैदान पर दोनों के बीच देखने को मिली तकरार

विंडहोक के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड की पिट रिपोर्ट

विंडहोक के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड पर जिम्बाब्वे और नामीबिया के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इस मैदान पर बल्लेबाज को ज्यादा मदद मिलेगा. हालांकि गेंदबाजों को भी पिच का कुछ साथ मिलेगा. इस मैदान पर नई गेंद से गेंदबाजों को विकेट से कुछ सीम मूवमेंट मिल सकती है. यहां का औसतन स्कोर 148 रनों का है. इस मैदान पर टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने क पसंद करती हैं. 

कैसे हैं विंडहोक में टी20 आंकड़े

विंडहोक के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड में अब तक कुल 5 टी20 मुकाबले खेले गए हैं. अब तक इस मैदान पर 189 रनों का सबसे बड़ा स्कोर बना है. इस मैदान पर 2 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है, जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 बार जीत हासिल की है. इसी वजह से यहां कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. 

जिम्बाब्वे और नामिबिया के बीच खेली जाएंगे पांच टी20

जिम्बाब्वे और नामीबिया के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रहा है, जिसकी शुरुआत 24 अक्टूबर यानी आज से हो रही है. यह सीरीज 30 अक्टूबर तक खेली जाएगा. इस सीरीज के सभी मैच भारतीय समयानुसार 5.30 से ही खेला जाएगा. लेकिन सीरीज का चौथा मैच दोपहर 2.30 खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement