Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navratri 2022: मैच से पहले कामाख्या देवी के दरबार पहुंचे क्रिकेटर, देखें तस्वीरें

भारत को गुवाहाटी में रविवार को दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला खेलना है. टीम इंडिया पहले मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है.

Navratri 2022: मैच से पहले कामाख्या देवी के दरबार पहुंचे क्रिकेटर, देखें तस्वीर��ें

Navratri 2022: Axar Patel and Umesh Yadav Visit Kamakhya Temple

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दूसरे टी20 मुकाबले के लिए गुवाहाटी पहुंची भारतीय टीम के कुछ सदस्य कामाख्या माता के मंदिर पहुंच गए. अक्षर पटेल (Axar Patel) और उमेश यादव (Umesh Yadav) ने शनिवार को प्रसिद्ध तीर्थस्थल का दौरा किया. इन खिलाड़ियों ने गुवाहाटी के प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर (Kamakhya Temple) में पूजा की. अक्षर और उमेश उस टीम का हिस्सा हैं जो गुवाहाटी में सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेलने पहुंची है. तीन टी20 मचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका को हराकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. 

गेंद और बल्ले से भारत ने श्रीलंका को पीटा, 41 रनों से दर्ज की शानदार जीत

आपको बता दें कि भारत के कई राज्यों में इस समय नवरात्रि (Navratri 2022) का त्यौहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है. दुर्गा पूजा असम की राजधानी में भी काफी धूम-धाम से मनाई जाती है. ऐसे में उमेश यादव और अक्षर पटेल इस शहर में आने के बाद खुद को मां के दरबार में जाने से नहीं रोक पाए. रविवार को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ये खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन के लिए कामाख्या देवी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे.

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीरुवनंतपुरम में खेले गए पहले मुकाबले को भारत ने 8 विकेट से अपने नाम किया था. अब सीरीज में बने रहने के लिए प्रोटियाज टीम को ये मुकाबला जीतना होगा नहीं तो भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा कर लेगी. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा जिसका सीधा प्रसारण आप डीडी स्पोर्ट्स और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement