Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हीरो बनेंगे ओलंपिक चैंपियन नीरज! 3 फिल्मों के ऑफर मिले, जानिए कितनी बढ़ी एथलीट की ब्रांड वेल्यू

नीरज चोपड़ा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरों का माहौल काफी गर्म हो गया है. नीरज के मार्केटिंग एजेंट्स को तीन प्रोडक्शन हाउस से फोन आ चुके हैं.

हीरो बनेंगे ओलंपिक चैंपियन नीरज! 3 फिल्मों के ऑफर मिले, जानिए कितनी बढ़ी एथलीट की ब्रांड वेल्यू

Neeraj Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओलंपिक में गोल्ड और फिर अब वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल लाने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इन दिनों ब्रांड वेल्यू आसमान छू रही है. देश के लिए एक और मेडल जीतने के बाद नीरज को अब पहले से दोगुनी ज्यादा कमर्शियल डील्स मिल रही हैं. साथ ही साथ नीरज के विज्ञापनों के रेट भी उनके करियर की तरह आसमान छू रहे हैं. यही नहीं खबर है कि देश के इस सितारे को फिल्में भी ऑफर होना शुरू हो गए हैं. आइए जानते हैं नीरज चोपड़ा की बढ़ती ब्रेंड वेल्यू के बारे में विस्तार से...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज चोपड़ा विज्ञापनों से करीब एक साल में चार करोड़ रुपए कमाते हैं. न्यूज9लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज किसी भी विज्ञापन को करने के लिए हां नहीं कहते हैं. उनकी टीम अभी तक कई सारी कंपनियों को मना कर चुकी है. इसके साथ ही नीरज अल्कोहल और इनरवियर ब्रांड्स के ऐड भी नहीं करते हैं. उनकी टीम नीरज की पर्सनाल्टी के हिसाब से ही उनके लिए ऐड देखती है. रही बात उनके बॉलीवुड डेब्यू की तो इसे लेकर खबरों का माहौल काफी गर्म हो गया है. नीरज के मार्केटिंग एजेंट्स को तीन प्रोडक्शन हाउस से फोन आ चुके हैं. लेकिन नीरज ने सभी ऑफर्स ठुकरा दिए हैं. ऑफर ठुकराने की वजह ये सामने आई है कि नीरज अभी खुद ही इस सब के लिए तैयार नहीं हैं. 24 साल के नीरज ने कहा है कि अभी वो अपने करियर पर ही फोकस करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Olympic Winner Lovelina का उत्पीड़न वाला पोस्ट वायरल, कांग्रेस ने सरकार को घेरा तो लोगों ने भी कही ये बातें

Neeraj Chopra

ये नया ब्रांड किया साइन

नीरज की लिस्ट में सबसे लेटेस्ट नाम नामी ब्रांड कंपनी अंडर आर्मर का है. अंडर आर्मर के साथ पिछले ही हफ्ते उन्होंने डील साइन की है. अंडर आर्मर ने स्पेशलएडिशन क्लोथिंग के लिए नीरज के साथ पार्टनरशिप की है. भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों के अलावा नीरज एकमात्र ऐसे एथलीट हैं, जिनके साथ इस नामी स्पोर्ट्स वियर कंपनी ने डील की है.

ये भी पढ़ें: Akshar Patel News: अक्षर पटेल की मैच जिताऊ पारी पर कप्तान रोहित शर्मा खुश, गुजराती में यूं दी शाबासी 

बता दें कि पूरा देश गोल्डन बॉय नीरज की उपलब्धि पर गर्व से भर गया है. 88.13 मीटर के थ्रो के साथ सिल्वर मेडल जीतकर उन्होंने इतिहास रचा है. भारत के लिए अंजू बॉबी जॉर्ज के बाद वह मेडल जीतने वाले दूसरे एथलीट हैं. इस वजह से भी नीरज की इस जीत को बेहद अहम और बड़ा माना जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement