Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nepal Vs UAE के मैच में उमड़ी जनता, तस्वीरें देख कहेंगे यहां तो वर्ल्ड कप से भी ज्यादा दर्शकों की भीड़

Nep Vs UAE Match Crowd Pics: नेपाल और यूएई के बीच गुरुवार को कीरतपुर में मैच चल रहा है. इस मुकाबले को देखने के लिए जनता की भारी भीड़ उमड़ी है.

Nepal Vs UAE के मैच में उमड़ी जनता, तस्वीरें देख कहेंगे यहां तो वर्ल्ड कप से भी ज्यादा दर्शकों की भीड़

Nepal Vs UAE Live Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट की लोकप्रियता अब छोटे एशियाई देशों में तेजी से बढ़ रही है. आईससीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग के तहत फिलहाल कई देशों के बीच मैच खेला जा रहा है. गुरुवार को नेपाल बनाम यूएई (Nep Vs UAE) के बीच मुकाबले में बड़ी संख्या में दर्शक मैच देखने के लिए पहुंचे. कीरतपुर के त्रिभुवन नेशनल यूनिवर्सिटी के ग्राउंड पर हो रहे मुकाबले में दर्शकों की काफी बड़ी संख्या मौजूद है. ग्राउंड और स्टेडियम खचाखच भरा होने के बाद कुछ लोग आस-पास के पेड़ों पर मैच देखने के लिए चढ़ गए. 

जहां तक नज़र दौड़ाओ दर्शक ही दर्शक 
क्रिकेट नेपाल में कितना लोकप्रिय है इसकी गवाही तस्वीरें दे रही हैं. क्वालिफाइंग मुकाबले को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ रोज पहुंच रही है. ग्राउंड और आसप-पास के हिस्से में कहीं पैर रखने की जगह नहीं है. यह तस्वीर पाकिस्तान के चर्चित स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने शेयर की है. 

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना ने सरे आम शाहिद अफरीदी को किया ट्रोल, वीडियो में देखें क्या कहा कि पाकिस्तान में भी फैंस ले रहे मजे 

किस्मत से जीती नेपाल, वर्ल्ड कप क्वालिफायर के लिए भी पहुंची
मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई ने 6 विकेट के नुकसान पर 310 रन बनाए थे. जवाब में नेपाल की काफी खराब शुरुआत हुई और टीम के 5 विकेट 181 के स्कोर पर गिर चुके हैं. खराब रोशनी की वजह से खेल रोकना पड़ा और डीएलएस के जरिए नेपाल को 9 रनों से विजेता घोषित कर दिया गया. इस जीत के साथ ही वर्ल्ड कप क्वालिफायर के लिए आगे जाएगी

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों छोड़नी पड़ी IPL में RCB की कप्तानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement