Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs SL 1ST ODI: एशिया के चैंपियन न्यूजीलैंड  जाकर हुए ढेर, पूरी टीम 19 ओवर में 76 रन पर हो गई ढेर

NZ Vs SL 1ST ODI Scorecard And Highlights: टेस्ट के बाद वनडे में भी न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को जोरदार पटखनी दी है. कीवी टीम ने 198 रनों से जीत दर्ज की.

NZ Vs SL 1ST ODI: एशिया के चैंपियन न्यूजीलैंड  जाकर हुए ढेर, पूरी टीम 19 ओवर में 76 रन पर हो गई ढेर

NZ Vs SL 1ST ODI Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड दौरे पर श्रीलंका का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है. टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद वनडे क्रिकेट में श्रीलंकाई टीम की शुरुआत शर्मनाक हार के साथ हुई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी श्रीलंकाई टीम 76 रन पर ऑलआउट हो गई. इससे पहले टीम इंडिया ने वनडे में श्रीलंका की पारी को महज 73 रनों पर समेट दिया था. मेजबानों ने 198 रनों से विशाल जीत दर्ज की है. हेनरी शिफ्ली ने 5 विकेट लेकर न्यूजीलैंड की जीत पक्की कर दी.

NZ Vs SL 1ST ODI Scorecard
न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया जिसमें श्रीलंकाई टीम पूरी तरह से पस्त नजर आई. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 49.3 ओवर में 274 रन बनाए थे. इसके जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम 19.5 ओवर में ही 76 रन के स्कोर पर ढेर हो गई. श्रीलंका के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके और दो तो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. श्रीलंकाई खेमे से एंजेलो मैथ्यूज ने 18 रन बनाए. न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन फिन एलन (41) ने बनाए. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को हरा अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, सोशल मीडिया पर शादाब खान की टीम की उड़ी धज्जियां 

हेनरी शिफ्ली के सामने बेबस हुए श्रीलंकाई बल्लेबाज 
इस मैच में हेनरी शिफ्ली ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की. उन्होंने 7 ओवर में 31 रन देकर 5 विकेट चटकाए. यह वनडे क्रिकेट में उनका पहला 5 विकेट स्पैल भी है. शिफ्ली के अलावा डेरेल मिशेल और ब्लेयर टिकनर को भी 2-2 सफलताएं मिलीं. श्रीलंका के 5 बल्लेबाज 10 ओवर में ही पवेलियन लौट गए थे और पूरी टीम जैसे-तैसे 19.5 ओवर ही खेल सके. 

यह भी पढे़ं: Zim Vs Ned: घर में सम्मान बचा पाएगी जिम्बाब्वे या नीदरलैंड्स रचेगी इतिहास, भारत में यहां देखें लाइव घमासान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement