Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs Eng: लहराती हुई गेंद स्टंप्स से यूं टकराई कि बल्लेबाज मुंह ताकता रह गया, वीडियो देख कहेंगे बॉल नहीं करतब दिखाती पतंग है

Jack Leach Clean Bowled Will Young: न्यूजीलैंड बनाइ इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में इंग्लिश स्पिनर जैक लीच की शानदार गेंद चर्चा में है. आप भी देखें वीडियो.

NZ Vs Eng: लहराती हुई गेंद स्टंप्स से यूं टकराई कि बल्लेबाज मुंह ताकता रह गया, वीडियो देख कहेंगे बॉल नहीं करतब दिखाती पतंग है

Jack Leach Viral Ball NZ Vs Eng Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट (NZ Vs Eng 2nd Test) के तीसरे दिन भी कीवी टीम का संघर्ष जारी रहा. ड्वेन कॉन्वे और टॉम लाथम ने अपनी टीम का स्कोर आगे बढ़ाया लेकिन दोनों के आउट होने के बाद मामला फिर बिगड़ हुआ दिख रहा है. इस मैच में जैक लीच की एक शानदार गेंद चर्चा में है. अपनी स्पिन बॉल से उन्होंने विलियम यंग को क्लीन बोल्ड किया और उनकी इस बेहतरीन गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Jack Leach की स्पिन बॉल का वीडियो वायरल
इंग्लैंड के बेहतरीन स्पिनर जैक लीच ने 62वें ओवर की में यह शानदार गेंद फेंकी. ओवर की चौथी बॉल लेंथ बॉल थी जो क्रीज पर टप्पा खाने के बाद हवा में लहराती हुई गिरी. बल्लेबाज इसे पढ़ने में पूरी तरह चूका और बॉल सीधे स्टंप में जा घुसी.

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विल यंग के रूप में इंग्लैंड को तीसरी सफलता मिल गई. दूसरी पारी में वह सिर्फ 8 रन बना सके और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli की आलोचकों को लताड़, 'चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल, वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेले और मुझे कहते हैं फेल कैप्टन'

फॉलोऑन के बाद भी इंग्लैंड से 24 रन पीछे है कीवी टीम 
टॉम लाथम और ड्वेन कॉन्वे की अर्धशतकीय पारी के बाद ऐसा लग रहा था कि न्यूजीलैंड की टीम पूरे दिन का खेल बिना विकेट गंवाए निकाल लेगी. हालांकि ऐसा हो नहीं पाया और तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भी कीवी टीम 24 रन पीछे है. फॉलोऑन के बाद खेलने उतरी न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन दोनों अपनी पारियों को बड़ी और ऐतिहासिक पारी में नहीं बदल सके. पहली पारी में इंग्लैंड की ओर से जो रूट और हैरी ब्रुक ने शतक लगाया. 

यह भी पढ़ें: SA W Vs Aus W: ऑस्ट्रेलिया के घमंड को घर में चूर करेगी साउथ अफ्रीका, जानें पिच से किसके लिए आ रही गुड न्यूज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement