Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs Eng 1st Test: इंग्लैंड ने वनडे स्टाइल में बनाए दनादन रन, न्यूजीलैंड के नाम दर्ज हो गया अजीब रिकॉर्ड 

NZ Vs Eng 1ST Test Scorecard: इंग्लैंड ने पहली पारी 325 रनों पर घोषित कर दी है. इस मैच में मेजबान टीम के नाम अजीब रिकॉर्ड बन गय.

NZ Vs Eng 1st Test: इंग्लैंड ने वनडे स्टाइल में बनाए दनादन रन, न्यूजीलैंड के नाम दर्ज हो गया अजीब रिकॉर्ड 

Nz Vs Eng 1st Test Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के पहले मैच में एक अजीब रिकॉर्ड बन गया है. इंग्लैंड ने पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए 325 रन बनाने के बाद 58.2 ओवर में पारी घोषित कर दी. इस मैच में स्कोरबोर्ड पर जिस तेजी से रन बढ़ रहे थे उससे यह वनडे मुकाबले जैसा लग रहा था. टेस्ट क्रिकेट में आम तौर पर कई ओवर मेडन निकल जाते हैं लेकिन इस मैच में 40 ओवर तक कोई ओवर मेडन नहीं निकला.इंग्लैंड की ओर से बेन डुकेट ने 84 और हैरी ब्रुक ने 89 रनों की पारी खेली. 

हैरी ब्रुक और बेन डुकेट ने बनाए सबसे ज्यादा रन
इंग्लैंड (Nz Vs Eng Test) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 325 रनों का स्कोर खड़ा किया लेकिन इसमें दो ही बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे हैं. बेन डुकेट और हैरी ब्रुक ने काफी तेज बल्लेबाजी की और 100 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. डुकेट ने जहां 68 गेंदों में 84 रन ठोक डाले वहीं हैरी ब्रुक ने 81 गेंदों में 89 रन बनाए. इसके अलावा ओली पोप ने 42 रनों की पारी खेली. कप्तान बेन स्टोक्स सिर्फ 19 रन बना सके जबकि जो रूट का खराब फॉर्म जारी है. रूट 14 रन ही बना सके. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli का होता था Joe Root से मुकाबला तो Shubman Gill की हो रही इस बल्लेबाज से तुलना

कीवी गेंदबाजों की हुई अच्छी धुनाई, मेडन ओवर का रहा अकाल 
न्यूजीलैंड की ओर से नील नवेगनर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए जबकि कप्तान टिम साउदी को  2 सफलताएं मिलीं. कीवी गेंदबाजों की इंग्लिश टीम ने वनडे स्टाइल में धुनाई की. मैच के 40 ओवर तक एक भी ओवर मेडन नहीं गया था. कीवी टीम की ओर से कप्तान टिम साउदी अकेले गेंदबाज हैं जिन्होंने एक ओवर मेडन डाला. खबर लिखे जाने तक मेजबान टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 10 रन बना लिए. 

यह भी पढ़ें: चट्टान जैसी दृढ़ता दिखाने वाले पुजारा कभी बिल्कुल टूट गए थे, जानें कैसे निकले उस हादसे से

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement