Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs Eng: SRH के इस खिलाड़ी का आज है बर्थडे, बेन स्टोक्स ने पहले ही बता दिया IPL 2023 का सुपरस्टार

Happy Birthday Harry Brook: इंग्लैंड के सुपरस्टार खिलाड़ी हैरी ब्रुक आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उन्हें पहले आईपीएल 2023 का सुपरस्टार माना जा रहा है.

NZ Vs Eng: SRH के इस खिलाड़ी का आज है बर्थडे, बेन स्टोक्स ने पहले ही बता दिया IPL 2023 का सुपरस्टार

Happy Birthday Harry Brook 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट (NZ Vs Eng Test) में हैरी ब्रुक का बल्ला जोरदार अंदाज में गरजा है. दोनों ही पारियों में उन्होंने अर्धशतक लगाया है और खास बात यह है कि उनका स्ट्राइक रेट टेस्ट क्रिकेट में भी 100 से ऊपर ही रहा है. ब्रुक आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उन्हें दुनिया भर से बधाई मिल रही है. इस आईपीएल में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत में अपने साथ जोड़ा है. 

Harry Brook Records
पहले ही आईपीएल सीजन में हैरी ब्रुक पर फ्रेंचाइजी ने बड़ी बोली लगाई है. इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने इस पर कहा कि हैरी ब्रुक नैचुरल शॉट्स प्लेयर है और वह अपनी जोन में सुपरस्टार हैं. आईपीएल 2023 में भी वह अपनी टीम के लिए बड़े मैच विनर बनेंगे.

यह भी पढ़ें: तस्वीर में दिख रहा क्यूट बच्चे का आज है बर्थडे, पाकिस्तान को भी चटा चुका है धूल, आपने पहचाना?

पिछले एक साल में उनका फॉर्म बहुत शानदार रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ क्लीन स्वीप में भी ब्रुक की तूफानी शतकीय पारियों का योगदान था. उनके करियर की बात की जाए तो 5 टेस्ट की 8 इनिंग में उन्होंने 623 रन बनाए हैं और इसमें 3 शतक और 3 अर्धशतक हैं. उन्होंने 20 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल है. 

यह भी पढे़ं: NZ Vs Eng: बेटा दे रहा कीवी टीम को दर्द, इधर मां कर रही न्यूजीलैंड की मदद, जानें क्या है पूरा मामला

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए करेंगे कमाल 
सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 13.25 करोड़ रुपये में इस आईपीएल में अपने साथ जोड़ा है. मिनी ऑक्शन के दौरान वह पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रहे थे. पाकिस्तान के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों में उन्होंने 3 शतकीय पारियां खेली थीं. फ्रेंचाइजी ने इस इंग्लिश खिलाड़ी पर बड़ा दांव खेला है और अब देखना है कि इस आईपीएल में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement