Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs SL 1ST Test: NZ Vs SL: न्यूजीलैंड के गेंदबाजों मेंडिस और करुणारत्ने ने धोया, पहले ही दिन स्कोर 300 पार पहुंचा 

New Zealand Vs Sri Lanka Test Day 1 Highlights: श्रीलंका के बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की पहले टेस्ट के पहले दिन जमकर क्लास लगाई है.

NZ Vs SL 1ST Test: NZ Vs SL: न्यूजीलैंड के गेंदबाजों मेंडिस और करुणारत्ने ने धोया, पहले ही दिन स्कोर 300 पार पहुंचा 

NZ Vs SL 1ST Test Day 1 Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका (NZ Vs SL Test) टेस्ट का पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है. स्टंप तक श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान के बाद 305 रन बना लिए हैं. होमग्राउंड पर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की अच्छी खासी धुनाई हुई. इस ग्राउंड पर 300 से ज्यादा का स्कोर पहली पारी में काफी चैलेंजिंग है. अब न्यूजीलैंड के लिए दूसरे दिन जल्दी से जल्दी बचे हुए चारों विकेट निकालने की होगी ताकि स्कोरबोर्ड पर और ज्यादा रन न जुड़ें.  

NZ Vs SL 1ST Test के पहले दिन ही ठोके 300 रन 
श्रीलंका और न्यूजीलैंड (NZ Vs SL Test) के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की घर में ही ताबड़तोड पिटाई कर डाली है. कप्तान दिमुथ करुणारत्ने की 87 गेंदों में 50 रन और कुसल मेंडिस 87 रन की बदौलत मेहमान टीम ने तेजी से रन जोड़े. पहले दिन का खेल खत्म होने पर श्रीलंकाई टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 305 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए हैं. क्रीज पर धनंजय डीसिल्वा और कासुन राजित हैं. 

यह भी पढ़ें: Punjab Kings के स्टार बॉलर की डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें देख दिल थाम लेंगे, आज है फर्स्ट एनिवर्सरी

न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की खूब पिटाई 
होमग्राउंड पर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई. कप्तान टिम साउदी सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 18 ओवर में 8 मेडन ओवर फेंके वहीं 3 विकेट लेने में भी सफल रहे. नील वेगनर सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और 10 ओवर में 68 रन देकर सिर्फ 1 विकेट ही ले सके. कीवी टीम की कोशिश दूसरे दिन खेल शुरू होने के बाद जल्द से जल्द बाकी बचे हुए विकेट निकालने की होगी. 

यह भी पढ़ें: लीग की सबसे मजबूत टीमों के बीच होगा महामुकाबला, जीतने वाली टीम को मिलेगी टॉप पोजिशन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement