Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs SL 2ND ODI: क्राइस्टचर्च में जारी रहेगा न्यूजीलैंड की जीत का सिलसिला या श्रीलंका करेगी पलटवार, जानें कैसी है पिच 

NZ Vs SL 2ND ODI Hagley Oval Pitch: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मंगलवार को खेला जाएगा. हेगल ओवल की पिच कैसी है जानें यहां.

NZ Vs SL 2ND ODI: क्राइस्टचर्च में जारी रहेगा न्यूजीलैंड की जीत का सिलसिला या श्रीलंका करेगी पलटवार, जानें कैसी है पिच 

NZ Vs SL 2ND ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला (NZ Vs SL 2ND ODI) क्राइस्टचर्च के हेगल ओवल में खेला जाएगा. न्यूजीलैंड की टीम ने पहला मैच 198 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली है. श्रीलंका के लिए दूसरा मुकाबला करो या मरो का मैच है क्योंकि अगर इस हार के साथ ही सीरीज में वापसी के दरवाजे बंद हो जाएंगे. जानें हेगल ओवल की पिच से गेंदबाजों के लिए कितनी मदद है और बल्लेबाजों के लिए कैसी परिस्थितियां रहेंगी. 

Hagley Oval Pitch Report
क्राइस्टचर्च की हेगल ओवल पिच पर श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच (NZ Vs SL ODI) सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. हेगल ओवल की बात करें तो यहां लगातार हवाएं चलती रहती हैं और आउटफील्ड काफी तेज है. साथ ही यह न्यूजीलैंड का सबसे चर्चित ग्राउंड है और इसकी देखभाल भी काफी अच्छी तरह से होती है. इस ग्राउंड पर गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों के लिए अवसर हैं. यहां बल्लेबाजों को अच्छा पेस और बाउंस मिलता है और इसलिए बल्लेबाजों के लिए तेज पारी खेलना आसान है. कुल मिलाकर यह वनडे मुकाबलों के लिए बेहतरीन ग्राउंड है. इसके अलावा तेज गेंदबाजों को यहां अच्छा बाउंस भी मिलता है और खेल आगे बढ़ने के बाद स्पिनर्स के लिए सीम मोमेंट भी रहेगा. 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान करेगी क्लीन स्वीप या पाकिस्तान सम्मान बचाने में होगी कामयाब, यहां देखें लाइव घमासान

न्यूजीलैंड के सीनियर खिलाड़ी नहीं खेलेंगी दूसरा वनडे 
31 मार्च से आईपीएल 2023 शुरू हो रहा है और न्यूजीलैंड के ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी लीग क्रिकेट में हिस्सा लेने के लिए भारत आ गए हैं. दूसरे और तीसरे वनडे में सीनियर खिलाड़ियों की गैर-मौजूदगी कीवी टीम को भारी पड़ सकती है. केन विलियमसन और माइकल ब्रेसवेल आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच चुके हैं. ग्लेन फिलिप्स फिन एलन और लॉकी फर्ग्युसन भी आईपीएल खेलने की वजह से सीरीज के बाकी मैच नहीं खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले दिखी जसप्रीत बुमराह की झलक, वीडियो में देखें जोफ्रा आर्चर के साथ क्या बातें हो रहीं 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement