Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs SL 1ST Test: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका सीरीज का है WTC फाइनल में इंडिया की एंट्री से कनेक्शन, यहां देखें लाइव घमासान 

New Zealand Vs Sri Lanka Live Streaming: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज की शुरुआत 9 मार्च से हो रही है. लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ यहां लें.

NZ Vs SL 1ST Test: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका सीरीज का है WTC फाइनल में इंडिया की एंट्री से कनेक्शन, यहां देखें लाइव घमासान 

NZ Vs SL Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट (Ind Vs Aus Test) सीरीज से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तस्वीर साफ हो जाएगी. ऑस्ट्रेलिया फाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी है और टीम इंडिया अगर अहमदाबाद टेस्ट जीतती है तो दूसरी फाइनलिस्ट बनेगी. हालांकि टीम इंडिया अगर हार जाए तो सब कुछ न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज पर निर्भर करेगा. जानें भारत में कहां लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. 

न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज का टीवी पर नहीं होगा प्रसारण 
न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज (NZ Vs SL Test) का प्रसारण आप किसी टीवी चैनल पर नहीं देख पाएंगे. हालांकि अमेजन प्राइम पर आप मोबाइल या लैपटॉप पर लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं. इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. मैच गुरुवार को भारतीय समयानुसार सुबह 3.30 बजे से शुरू होगा. पहला मुकाबला क्राइस्टचरच के हेगल ओवल ग्राउंड में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng: इस खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले दोनों से मचाया कहर, IPL से पहले धुआंधार फॉर्म देख KKR गदगद

WTC Final पर भी डाल सकती है सीरीज असर 
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को एक और जीत चाहिए. भारतीय टीम अगर अहमदाबाद टेस्ट हार जाती है तो सब कुछ इस सीरीज पर निर्भर करेगा. ऐसे में अगर न्यूजीलैंड दोनों मुकाबले जीत जाती है तो भी भारत की ही फाइनल में एंट्री होगी. हालांकि अगर श्रीलंका दोनों मुकाबले जीत जाती है और भारत भी अहमदाबाद टेस्ट हार जाए तो श्रीलंकाई टीम की लॉटरी लग जाएगी और वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम होगी. 

यह भी पढ़ें: WPL Points Table: स्मृति मंधाना की टीम पहली जीत के लिए तरसी, देखें प्वाइंट्स टेबल में कौन आगे कौन फिसड्डी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement