Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs SL 1ST Test: क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड की चुनौती से पार पाएगी श्रीलंका या कीवियों का निकलेगा दम, जानें पिच का हाल 

Hagley Oval Christchurch Pitch Analysis: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट गुरुवार से शुरू हो रहा है. क्राइस्ट चर्च की पिच कैसी है जानें.

NZ Vs SL 1ST Test: क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड की चुनौती से पार पाएगी श्रीलंका या कीवियों का निकलेगा दम, जानें पिच का हाल 

NZ Vs SL Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड और श्रीलंका (NZ Vs SL Test) के बीच टेस्ट सीरीज में भारतीय फैंस की काफी दिलचस्पी है. इस सीरीज के नतीजों का असर भारत के टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने पर भी पड़ सकता है. भारतीय टीम अगर अहमदाबाद टेस्ट में हार जाती है तो WTC के फाइनल में पहुंचने का टीम इंडिया का रास्ता इसी सीरीज के नतीजों पर निर्भर करेगा. श्रीलंका के लिए न्यूजीलैंड को घर में हराना खासा मुश्किल हो सकता है. जानें कैसी है क्राइस्ट चर्च की पिच.

Hagley Oval Christchurch Pitch Report
क्राइस्टचर्च की यह पिच मैच के पाचों दिन लगभग एक जैसी रहने वाली है और यह काफी जीवंत पिच है. इस सरफेस पर बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल हो सकता है और पूरे दिन सीम मूवमेंट बनी रहेगी. ऐसे में न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका (NZ Vs SL Test) पहला टेस्ट रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. खास बात यह है कि हेगल ओवल की पिच न्यूजीलैंड की दूसरी पिचों से अलग है. यह ग्रीन पिच नहीं है.

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng: इस खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले दोनों से मचाया कहर, IPL से पहले धुआंधार फॉर्म देख KKR गदगद

तेज गेंदबाजों के लिए इस पिच पर है मदद
यहां पर काफी ज्यादा मदद तेज गेंदबाजों को मिलेगी. टॉस जीतने वाली टीम पहले बॉलिंग का फैसला ले सकती है. नई गेंद के साथ बल्लेबाजों को जमने में वक्त लगेगा. हालांकि जम जाने के बाद बल्लेबाजी में बड़ा फर्क दिखेगा और बैटर्स न सिर्फ गेंद को परखकर फेस कर पाएंगे बल्कि बाउंड्री भी निकलने लगेंगी. न्यूजीलैंड के पास टिम साउदी जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं और ऐसे में श्रीलंका के बल्लेबाजों के लिए उन्हें खेलना काफी चुनौती भरा होगा.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका सीरीज का है WTC फाइनल में इंडिया की एंट्री से कनेक्शन, यहां देखें लाइव घमासान 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement