Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ODI World Cup 2023: Shaheen Afridi और Mitchell Starc में से Rohit Sharma ने किसे बताया खतरनाक बॉलर?

ICC के एक इंटरव्यू में जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से शहीन शाह अफरीदी और मिचेल स्टार्क में से किसी एक को खतरनाक गेंदबाज चुनने के लिए कहा गया तो जानें उन्होंने क्या कहा.

ODI World Cup 2023: Shaheen Afridi और Mitchell Starc में से Rohit Sharma ने किसे बताया खतरनाक बॉलर?

odi cricket world cup 2023 rohit sharma pick toughest bowler between shaheen afridi mitchell starc icc promo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में होने वाले वनडे वर्ल्डकप (ICC Cricket World Cup 2023) की तैयारियां जोरो शोरों पर हैं. सभी 10 टीमें अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में लगी हैं और अपनी कमजोर कड़ी को जल्द से जल्द दूर करना चाहती हैं. क्रिकेट के गलियारों में अभी से चार टीमों को इस वर्ल्डकप का दावेदार माना जा रहा है. कई दिग्गज क्रिकेटर्स भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को इस विश्वकप में खिताब जीतने का दावेदार बता रहे हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम जीतना चाहते हैं लेकिन इसके लिए काफी चुनौतियों का सामना करना होगा. इसके अलावा जब उनसे ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) में से किसी एक को खतरनाक गेंदबाज चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने अपने जवाब काफी प्रभावित किया. 

ये भी पढ़ें: Asian Champions Trophy 2023 का खिताब जीतने के बाद भारत को रैंकिंग में भी हुआ फायदा, इंग्लैंड को छोड़ा पीछे

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दोनों ही गेंदबाजों को मुश्किल बताया. उन्होंने कहा, "दोनों ही बेहतरीन बॉलर हैं. नई बॉल के साथ ये किसी भी टीम के लिए खतरा बन सकते हैं. गेंद को काफी तेजी से स्विंग करा सकते हैं. रोहित ने कहा कि दोनों में से किसी को खेलना मुश्किल नहीं है. हालांकि दोनों काफी क्वालिटी गेंदबाज हैं. आपको बता दें कि भारतीय टीम पाकिस्तान से वर्ल्डकप में 14 अक्टूबर को भिड़ेगी तो 8 अक्टूबर को भारतीय टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्डकप के लिए अपनी शुरुआत 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है जिसमें मिचेल स्टार्क गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे. 

पाकिस्तान के खिलाफ ठोक दिए थे 140 रन

2019 वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें जब आमने सामने हुई थीं तब रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर कुटाई करते हुए 140 रन ठोक दिए थे. उस वर्ल्डकप में रोहित का बल्ला आग उगल रहा था लेकिन पाकिस्तान की टीम में शामिल शाहीन अफरीदी ने वह मैच नहीं खेला था. उस वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए मैच को मेन इन ब्ल्यू ने जीत लिया था. इस मैच में स्टार्क खेले जरूर लेकिन उन्हें सिर्फ एक सफलता मिली, जब उन्होंने शतकवीर शिखर धवन को आउट किया. 

2019 वर्ल्डकप में स्टार्क को बनाया था निशाना

स्टार्क की भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर कुटाई की थी और 10 ओवर में 74 रन बटोर लिए थे. ऐसे में रोहित शर्मा का कहना एक दम सही लग रहा है. टीम इंडिया के बल्लेबाज या खुद रोहित शर्मा अगर फॉर्म में हुए तो शाहीन अफरीदी और मिचेल स्टार्क की उनके सामने एक नहीं चलेगी. भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा तो ऑस्ट्रेलिया से मोहाली में आमना सामना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement