Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए पसीजा वीरेंद्र सहवाग का दिल, यूं करेंगे मदद

Balasore Train Accident Virender Sehwag: ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आगे बढ़ाए हैं. उन्होंने ऐलान किया है कि मृतकों के बच्चों को मुफ्त शिक्षा देंगे.

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए पसीजा वीरेंद्र सहवाग का दिल, यूं करेंगे मदद

Virender Sehwag Offers Help To Odisha Train Accident Victims

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में अब तक 270 से ज्यादा लोगों के मौत की खबर है. पीड़ितों और मृतकों की मदद के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाया है. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी मदद का ऐलान किया है. हादसे में अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों की शिक्षा का इंतजाम सहवाग करेंगे. बता दें कि हरियाणा में सहवाग का अपना बोर्डिंग स्कूल हैं जिसमें काफी बच्चों को स्कॉलरशिप भी मिलती है.

सहवाग बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाएंगे बच्चों को 
वीरेंद्र सहवाग ने हादसे के बाद ट्वीट किया, 'यह तस्वीर हमें लंबे समय तक परेशान करेगी. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदना पीड़ितों के साथ हैं. मैं  इतना तो कर ही सकता हूं कि इस दुखद हादसे में जान गंवाने वालों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी ऊठाऊं.मैं हादसे में जान गंवाने वाले पैरेंट्स के बच्चों को सहवाग इंटरनेशनल स्कूल की बोर्डिंग सुविधा में मुफ्त शिक्षा दूंगा.'

यह भी पढ़ें: कब खत्म होगा कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम का 'सूखा', क्या इस बार क्रिकेट फैंस को मिलेगी खुशखबरी?

पिछले 20 साल का सबसे बड़ा ट्रेन हादसा
बता दें कि शुक्रवार को बालासोर के पास बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस वहां पहले से पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस डब्बों से जा टकराई. इस हादसे को पिचले 20 सालों में हुआ सबसे भयानक हादसा बताया जा रहा है. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने शनिवार को घटना स्थल का दौरा किया था. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में 275 से ज़्यादा लोगों ने जान गंवा दी है और घायल होने की वालों की संख्या 1100 के पार पहुंच गई है. घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है.  

यह भी पढ़ें: WTC: विराट कोहली का बैड लक इस बार भी साथ, जिस वजह से पिछली बार चूके उसका साया फिर मंडरा रहा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement