Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anandeshwar Pandey Photos: यूपी ओलंपिक संघ सचिव की महिलाओं के साथ तस्वीरें वायरल, आनंदेश्वर पांडेय पर होगा एक्शन?

Anandeshwar Pandey Viral Photos: यूपी ओलिंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडेय (Anandeshwar Pandey) की अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक ओर खेल जगत में इसको लेकर हलचल है तो दूसरी ओर पांडेय  ने इसे विरोधियों की साजिश करार दिया है.

Anandeshwar Pandey Photos: यूपी ओलंपिक �संघ सचिव की महिलाओं के साथ तस्वीरें वायरल, आनंदेश्वर पांडेय पर होगा एक्शन?

Anandeshwar Pandey Viral Photos

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश ओलिंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडेय महिलाओं के साथ तस्वीरों को लेकर बड़े विवाद में फंसते दिख रहे हैं. पांडेय की कई महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें वायरल हो गई हैं. बदनामी के साथ-साथ आनंदेश्वर पांडेय का खेल प्रशासक के तौर पर करियर भी खतरे में दिख रहा है. उनकी औपचारिक शिकायत भी सीएम पोर्टल में की जा चुकी है. पांडेय ने इस पूरे विवाद को छवि खराब करने की साजिश बताया है. 

आनंदेश्वर पांडेय की हरकतों की शिकायत दर्ज 
आनंदेश्वर पांडेय के व्यवहार की शिकायत सीएम पोर्टल में की गई है. कार्यालय क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी केडी सिंह बाबू स्टेडियम ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है. पांडेय के व्यवहार और हरकतों को लेकर लंबी शिकायत की गई है.

पत्र में लिखा गया है कि विकास यादव की सूचना के मुताबिक उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडे केडी सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में रह रहे हैं. इसके बगल में ही गर्ल्स हॉस्टल है. उनका व्यवहार गरिमा के अनुकूल नहीं है. कुछ तस्वीरों में वह भारतीय टीम के किट में नजर आ रहे हैं. यह राज्य और देश दोनों की छवि खराब करने वाला है.

यह भी पढ़ें: जिस भारतीय बल्लेबाज के नाम पर है देश में सबसे बड़ी ट्रॉफी, उसने 126 साल पहले बनाया था ये अनूठा रिकॉर्ड

'मेरी छवि खराब करने की कोशिश'
आनंदेश्वर पांडेय ने इस पूरे प्रकरण को षडयंत्र बताया है. उन्होंने कहा कि आईओए के कुछ अधिकारी मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने तस्वीरें लीक होने के मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नर से सोशल मीडिया पर छवि खराब करने की शिकायत भी दर्ज कराई है. 

पांडेय का आरोप है कि भारतीय ओलिंपिक संघ के कुछ समय में चुनाव होने वाले हैं और वह भी चुनाव में हिस्सा लेंगे. कुछ लोग जान-बूझकर उन्हें बदनाम कर रहे हैं ताकि वह चुनावों में भाग नहीं ले सकें. फिलहाल यह देखना है कि भारतीय ओलंपिक संघ पांडेय पर क्या कार्रवाई करता है. 

(बतौर जिम्मेदार वेबसाइट होने के नाते आपत्तिजनक तस्वीरों को हम प्रकाशित नहीं कर रहे हैं.)

यह भी पढ़ें: भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करने वाले सिकंदर रजा का है सानिया मिर्जा से कनेक्शन, जानते हैं आप?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement