Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs BAN: वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ कैसा है बांग्लादेश का रिकॉर्ड?

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला 31 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा.

PAK vs BAN: वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ कैसा है बांग्लादेश का रिकॉर्ड?

pak vs ban head to head world cup 2023 pakistan vs bangladesh babar azam shakib al hasan cwc23
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का अब तक काफी खराब प्रदर्शन रहा है. ऐसे में टीम को अपना अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है. इस मैच में दोनों टीमों के लिए जीत बहुद जरूरी है. इसी वजह से दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है. पाकिस्तान अपने पिछले चार मैच हारकर आ रही है. आइए जानते है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वनडे रिकॉर्ड कैसे है और किस टीम का पलड़ा भारी है.

यह भी पढ़ें- वर्ल्डकप में पाकिस्तान के नाम लिखेगा शर्मनाक रिकॉर्ड? बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में 31 अक्टूबर यानी कल खेला जाएगा. दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. पाकिस्तान अपना पिछला मैच अफ्रीका के खिलाफ हार कर आ रही है. बांग्लादेश को भी अपने पिछले मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी है. पाकिस्तान और बांग्लादेश को वर्ल्ड कप में जीत की बेहद जरूरत है. 

किस टीम का पलड़ा भारी

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वनडे अब तक कुल 38 मुकाबला खेले गए हैं. इस दौरान पाकिस्तान ने 33 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि बांग्लादेश ने 5 मैचों में जीत हासिल की है. पाकिस्तान ने बांग्लादेश पर एकतरफा जीत दबदबा बनाया हुआ है. इस बार भी ऐसा होने की उम्मीद है. लेकिन बांग्लादेश भी अपनी वापसी की ओर देख रही है. इस वजह से यह मैच काफी रोमांचक हो सकता है. 

अंक तालिका में कहां है पाकिस्तान और बांग्लादेश

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान ने अपने 6 मैचों में सिर्फ 2 जीत हासिल की है, जबकि टीम को लगातार चार मैचों में हार मिली है. वहीं बांग्लादेश ने अपने 6 मैचों में सिर्फ 1 जीत हासिल की है. हालांकि टीम को 5 मैचों में हार सामना करना पड़ा है. इसी वजह से दोनों टीम को जीत की बेहद जरूरी है. दोनों ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement