Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England: बाढ़ से बेहाल पाकिस्तान की मदद करेगी इंग्लैंड की टीम, बाढ़ पीड़ितों के लिए किया मदद का ऐलान

PAK vs ENG: पाकिस्तान दौरे पर पहुंची इंग्लैंड की टीम ने बाढ़ से बिगड़े हालात को देखकर मदद का फैसला किया है. कप्तान जॉस बटलर ने मदद का ऐलान किया है.

Pakistan Vs England: बाढ़ से बेहाल पाकिस्तान की मदद करेगी इंग्लैंड की टीम, बाढ़ पीड़ितों के लिए किया मदद का ऐलान

england vs pakistan cricket 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड की टीम सात टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. पाकिस्तान इस वक्त घरेलू मोर्चे और बदहाल अर्थव्यवस्था की वजह से संघर्ष कर रहा है. बाढ़ के बाद हालात काफी खराब हैं और ऐसे में इंग्लैंड की टीम ने पीड़ितों की मदद का ऐलान किया है. कप्तान जॉस बटलर (Jos Buttler Flood Hit Victims) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस दौरे से होने वाली कमाई का एक हिस्सा वह पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दान करेंगे. सोशल मीडिया पर इंग्लैंड टीम के कप्तान की इस पहल की काफी तारीफ हो रही है. 

17 साल बाद इंग्लैंड की टीम पहुंची है पाकिस्तान 
इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है. वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमें अगले सप्ताह से सात टी20 मैच खेलने जा रही हैं. अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी20 विश्व कप से पहले दोनों देशों के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है. 

पाकिस्तान दौरे पर इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पहुंची है तो कप्तान बटलर समेत ज्यादातर खिलाड़ी ऐसे हैं जो पहली बार पाकिस्तान की धरती पर खेलेंगे. एलेक्स हेल्स, मोइन अली और लियाम डॉसन के पास पाकिस्तान में खेलने का अनुभव है. इन तीनों ने पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लिया है. 

यह भी पढ़ें: रोजर फेडरर के रिटयरमेंट पर सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी ने कहा, 'काश, यह दिन कभी नहीं आता'

पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों की मदद करेगी इंग्लिश टीम 
पाकिस्तान इस वक्त भयानक बाढ़ संकट से गुजर रहा है और ऐसे वक्त में दौरा करने पहुंची इंग्लैंड की टीम ने मदद का ऐलान किया है. कप्तान जॉस बटलर ने कहा, 'पाकिस्तान के लोग बाढ़ का सामना कर रहे हैं. हम समझते हैं कि यह उनके लिए मुश्किल समय है.' 

उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद का ऐलान करते हुए कहा, 'हम बतौर टीम अपनी कमाई में से कुछ रकम दान कर रहे हैं, ताकि इस प्राकृतिक संकट से उबरने में लोगों को मदद मिल सके. इतनी ही रकम बोर्ड (इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड) भी देगा. यह जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए एक छोटा सा प्रयास है.'

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने फैंस से पूछा ऐसा सवाल कि जवाब देने में फेल हो जाएगा आपका कैलकुलेटर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement