Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng: पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बॉलिंग कोच का वीडियो वायरल, खुद खोल रहे टीम की पोल

Pak Vs Eng Shaun Tait: पाकिस्तान को 7वें टी20 में हराकर इंग्लैंड ने सीरीज जीत ली है. इस हार के बाद पाक बॉलिंग कोच का वीडियो वायरल हो रहा है.

Pak Vs Eng: पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बॉलिंग कोच का वीडियो वायरल, खुद खोल रहे टीम की पोल

pak vs eng shaun tait video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में ऐतिहासिक जीत दर्ज की और साउथ अफ्रीका (Ind Vs SA T20) को घर में पहली बार टी20 सीरीज में हराया है. दूसरी ओर पड़ोसी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार मिली है. सांतवें और निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 67 रनों से हराया है. हार के बाद मैदान पर खिलाड़ियों की फैंस ने जोरदार हूंटिग की और अब बॉलिंग कोच का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Shaun Tait Viral Video 
सांतवें मुकाबले में हार के बाद बॉलिंग कोच शॉन टेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह खुलेआम पाकिस्तानी टीम का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. बॉलिंग कोच कहते हैं कि जब भी टीम हारती है मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस में भेज दिया जाता है.

इसके बाद वह खुद भी हंस पड़ते हैं. कोच का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जब उनके बोलने से पहले ही माइक बंद कर दिया गया था. वीडियो छठे टी20 में मिली हार के बाद का है. सीरीज में मिली हार के बाद एक बार फिर से इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: टी20 में विराट कोहली ने बनाया रनों का पहाड़, रोहित-धोनी कोई नहीं है आसपास

पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने किया निराश
सात मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला निर्णायक था क्योंकि इंग्लैंड और पाकिस्तान 3-3 की बराबरी पर उतरे थे. हालांकि डेविड मलान के 78 और हेरी ब्रूक के 46 रनों की बदौलत इंग्लैड ने 209 रन का स्कोर खड़ा किया था. पाकिस्तान की शुरुआत बहुत खराब रही और मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम 5 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे. 

पाकिस्तानी टीम के 7 बल्लेबाज दस का आंकड़ा भी नहीं छू सके थे. शान मसूद ने 43 गेंद पर 56 रन बनाए थे लेकिन वह शर्मनाक हार से टीम को बचा नहीं सके. पाकिस्तानी टीम की इस हार के बाद लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मौजूद प्रशंसक काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने अपनी ही टीम की हूंटिग कर डाली. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SA: भारत मैच और सीरीज तो जीता लेकिन ये 19वें ओवर का बैड लक कब खत्म होगा?   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement