Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NZ ODI: 'Babar Azam को सपोर्ट करने वालों को होगी जेल' जानें क्यों हो रहा है Pakistan Playing 11 को लेकर हंगामा

कराची में खेले जा रहे तीसरे वनडे में Babar Azam न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 4 रन बनाकर आउट हो गए.

PAK vs NZ ODI: 'Babar Azam को सपोर्ट करने वालों को होगी जेल' जानें क्यों हो रहा है Pakistan Playing 11 को लेकर हंगामा

Pak vs nz 3rd odi babar azam gets trolled by fans after including shan masood in place of imam ul haq

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कराची में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (PAK vs NZ ODI Series 2023) का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज करने के फैसला किया. पहले दोनों वनडे में 8 विकेट चटकाने वाले नसीम शाह (Nazeem Shah) को तीसरे वनडे (Pak vs Nz 3rd ODI) से बाहर किया गया है तो इमाम उल हक (Imam Ul Haq) की जगह शान मसूद (Shan Masoon) को टीम में शामिल किया गया है. यही नहीं मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की जगह शान मसूद को उपकप्तान बनाया गया है. जिसे लेकर पाकिस्तानी फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं और उन्होंने बाबर आजम को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

PAK vs NZ 3rd ODI: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के पास नंबर 1 टीम बनने का मौका, जानें भारत की रैंकिंग

पहले वनडे में शानदार जीत हासिल करने वाली पाकिस्तान को दूसरे वनडे में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. टीम 262 रन के लक्ष्य का पीछा करने हुए 182 पर ही ढेर हो गई थी. अब तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और तीसरा वनडे जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा जमाएगी. हालांकि पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और शान मसूद 0 और बाबर आजम 4 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद फैंस ने कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

पाकिस्तान टीम का हालिया फॉर्म अच्छा नहीं रहा है. फॉर्मेट कोई भी हो टीम मैदान पर संघर्ष करती नजर आ रही है. हालांकि कुछ खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन टीम एकजुट होकर प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement