Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NZ: फॉर्म में लौट शाहीन दिलाएंगे पाकिस्तान को जीत या कीवी टीम कर देगी टूर्नामेंट से बाहर? जानें कब खेला जाएगा ये मैच

World Cup 2023: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में खेला जाएगा वर्चुअल क्वार्टरफाइनल. जो जीता उसके सेमीफाइनल की उम्मीदें रहेंगी जीवित.

PAK vs NZ: फॉर्म में लौट शाहीन दिलाएंगे पाकिस्तान को जीत या कीवी टीम कर देगी टूर्नामेंट से ब�ाहर? जानें कब खेला जाएगा ये मैच

Pak vs NZ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लगातार चार हार के बाद पाकिस्तान की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है. टीम ने पिछले मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से धूल चटाकर जोरदार वापसी की था. अरसे बाद पाकिस्तानी टीम फॉर्म में दिखी और क्य सही समय पर उन्होंने फॉर्म में वापसी की है. शाहीन शाह अफरीदी ने नई गेंद से विकेट चटकाए तो वहीं वसीम जूनियर ने डेथ में उनका भरपूर साथ दिया. बांग्लादेश को 204 पर समेटने के बाद पाकिस्तान ने तगड़ी शुरुआत की. टीम में वापसी कर रहे फखर जमान ने तो गदर काट दिया. फखर ने 74 गेंदों में 81 रन की पारी के दौरान 7 छक्के उड़ा दिए. जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने 32.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा. पाक टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड से भिड़ने से पहले आ गया पाकिस्तान का नया बहाना, जानकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

न्यूजीलैंड की गाड़ी पटरी से उतरी

न्यूजीलैंड ने पहले चार में से चार मैच जीतकर टूर्नामेंट की जबर शुरुआत की थी. ऐसा लग रहा था कि टीम अब रुकने वाली नहीं है. वर्ल्डकप 2023 के उद्घाटन मुकाबले में कीवियों ने डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को रौंद दिया था. हालांकि इसके बाद उनके थोड़े हल्के मुकाबले थे. फिर भी वर्ल्डकप जीत, जीत होती है. 8 अंकों के साथ एक समय टेबल टॉपर रही कीवी टीम को भारत और ऑस्ट्रेलिया से करीबी हार मिली. वहीं साउथ अफ्रीका ने कीवियों को रौंदकर उनके सेमीफाइनल की रेस को मुश्किल बना दिया है. पाकिस्तान की तरह न्यूजीलैंड को भी हर हाल में जीत ही चाहिए. यह मुकाबला वर्चुअल क्वार्टरफाइनल बन गया है.

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार मैच 10 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा. 

यहां फ्री में उठाएं लुत्फ

इस मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा. मोबाइल ऐप्प में आप फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.

टीवी में इस चैनल पर आएगा मैच

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. आप अपने टीवी सेट में स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2,  स्टार स्पोर्ट्स 1 HD और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी को ट्यून कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement