Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ T20 Series: लाहौर में मेजबानों का रहेगा जलवा या कीवी टीम धोएगी पाकिस्तान को, भारत में यहां देखें लाइव मैच

Pak Vs NZ T20 Live Streaming: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है. 2023 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण है. भारत में मैच देखना है तो यहां सारी डिटेल मौजूद है.

Pak Vs NZ T20 Series: लाहौर में मेजबानों का रहेगा जलवा या कीवी टीम धोएगी पाकिस्तान को, भारत में यहां देखें लाइव मैच

Pak Vs NZ T20 Series Live Streaming 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 (Pak Vs NZ T20 Series) मैचों की सीरीज शुक्रवार, 14 अप्रैल से शुरू हो रही है. आईपीएल के रोमांच के साथ इस सीरीज को लेकर भी फैंस के बीच काफी उत्साह है. न्यूजीलैंड ने इससे पहले पाकिस्तान को घर में टेस्ट सीरीज में मात दी है और अब उनके पास व्हाइट गेम में सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है. पाकिस्तान के पास टी20 के लिहाज से बाबर आजम, शाहीन अफरीदी जैसे बड़े नाम हैं. दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है और भारत में भी फैंस मैच को लेकर बहुत उत्सुक हैं. लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल यहां जानें. 

Pak Vs NZ T20 Live Streaming
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 14 अप्रैल को खेला जाएगा. 5 टी20 मैच के बाद वनडे मैचों की भी सीरीज होगी. इसी साल वर्ल्ड कप भी है और इसलिए दोनों ही टीमें तैयारियों के लिहाज से इस सीरीज को लेकर बहुत गंभीर है. न्यूजीलैंड की टीम लाहौर पहुंच चुकी है और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. अगर आप भारत में इस मुकाबले का लाइव लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आप मोबाइल या लैपटॉप पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनी लिव (SonyLiv app) पर लुत्फ ले सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. 

यह भी पढ़ें: चेन्नई में धोनी लगाएंगे दोहरा शतक, इस रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी

यह भी पढे़ं: चेन्नई में धोनी ब्रिगेड का रहेगा जलवा या संजू सैमसन की सेना मारेगी मैदान,  जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement