Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan vs New Zealand: घर में न्यूजीलैंड को मात दे पाएगी पाकिस्तान या फिर होगी घनघोर बेइज्जती, जानें दौरे का पूरा शेड्यूल 

Pak Vs NZ T20 Series Schedule: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है जिसके लिए कीवी टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी. बाबर आजम की टीम के पास पिछले साल के आखिरी में घर में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार का बदला लेने का मौका है. 

Pakistan vs New Zealand: घर में न्यूजीलैंड को मात दे पाएगी पाकिस्तान या फिर होगी घनघोर बेइज्जती, जानें दौरे का पूरा शेड्यूल 

Pak Vs Nz Series Schedule 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मुकाबलों (Pak Vs NZ T20 Series) की सीरीज 14 अप्रैल से शुरू होने वाली है. पाकिस्तान का दौरा करने वाली कीवी टीम के कई स्टार खिलाड़ी इस वक्त आईपीएल खेल रहे हैं और वह इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. पाकिस्तान के पास पिछले साल घर में न्यूजीलैंड के हाथों टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद वापसी का अच्छा मौका है. जानें इस दौरे का पूरा शेड्यूल.

PAK Vs NZ T20 Series Schedule 
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 वनडे सीरीज और 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण है.
1ST T20: 14 अप्रैल (लाहौर गद्दाफी स्टेडियम)
2ND T20: 15 अप्रैल (लाहौर गद्दाफी स्टेडियम)
3RD T20: 17 अप्रैल (लाहौर गद्दाफी स्टेडियम)
4TH T20: 20 अप्रैल (रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम)
STH T20: 24 अप्रैल (रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम)

यह भी पढ़ें: ईडन गार्डेंस पर लिखे जाएंगे नए कीर्तिमान, जानें वो 10 रिकॉर्ड जो खतरे में हैं आज

5 वनडे मैचों की भी सीरीज होगी
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 के बाद 5 वनडे मैचो की भी सीरीज होगी. इस साल होने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए यह सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है. केन विलियमसन के चोटिल हो जाने के बाद से कीवी टीम को उनके विकल्प की भी तलाश करनी होगी. विलियमसन अच्छी फॉर्म में हैं और ऐसे वक्त में उनके चोटिल हो जाने से टीम की तैयारियों को बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान की टीम के लिए पिछली कुछ सीरीज प्रदर्शन के लिहाज से अच्छी नहीं रही हैं और उनके पास मौका है कि एशिया कप और फिर वर्ल्ड कप से पहले अपनी सभी तैयारियां पूरी कर लें.  

यह भी पढ़ें: मैच से पहले केकेआर को लगे दो बड़े झटके, बैंगलोर के खिलाफ नहीं खेलेंगे ये दोनों धुरंधर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement