Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs NZ 2nd Test: पाकिस्तान को घर में ही न्यूजीलैंड ने दिलाई नानी याद, तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक ऐसा है हाल

Pakistan trail by 42 runs: पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट में तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भी बाबर आजम की टीम 42 रन पीछे है.

Pak Vs NZ 2nd Test: पाकिस्तान को घर में ही न्यूजीलैंड ने दिलाई नानी याद, तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक ऐसा है हाल

Pak Vs NZ 2ND Test Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम के लिए नया साल अब तक अच्छा नहीं रहा है. दूसरे टेस्ट में भी 3 दिन का खेल बीतने के बाद भी स्थिति नाजुक ही है. कराची में चल रहे दूसरे टेस्ट (Pak Vs NZ Test Series) में तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भी मेजबान टीम  42 रनों से पीछे है. हालांकि टीम के लिए सऊद शकील ने शानदार शतक भी जड़ा और वह अभी भी क्रीज पर हैं लेकिन दूसरे छोर से उन्हें कुछ खास सहयोग नहीं मिला. 

शतक से चूके इमाम उल हक, एक छोर से डटे रहे शकील 
तीसरे दिन का खेल (Pak Vs NZ 2nd Test) शुरू होने पर क्रीज पर इमाम उल हक मौजूद थे और वह अच्छी लय में दिख रहे थे. अपनी पारी को वह आगे नहीं ले जा सके और 83 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए. अच्छी लय में दिख रहे इमाम अपनी चौथी टेस्ट सेंचुरी से चूक गए. सऊद शकील ने एक छोर से मोर्चा संभाले रखा और लगातार गिरते विकेट के बाद भी उन्होंने संयम के साथ खेल को आगे बढ़ाया शकील ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया है. वह अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं और दूसरे छोर पर अबरार अहमद हैं. पाकिस्तान के 9 विकेट गिर गए हैं और अब न्यूजीलैंड की कोशिश गुरुवार की सुबह जल्द से जल्द विकेट लेने की होगी. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत के लिए BCCI नहीं छोड़ेगा कोई कसर, जल्द ठीक कराने के लिए कर रहा ये खास इंतजाम 

न्यूजीलैंड ने पहली पारी में बनाए 449 रन 
न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 449 रन बनाए और इसमें से 100 रन टेलएंडर्स ने बनाए. 345 रन के स्कोर पर कीवी टीम ने 9 विकेट गंवा दिए थे. मैट हेनरी और एजाज पटेल ने शानदार बल्लेबाजी की और आखिरी विकेट के लिए शतकीय साझीदारी की. दोनों बल्लेबाजों की पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने कुल 449 रन बोर्ड पर टांग दिए. मैट हेनरी ने टेस्ट करियर का चौथा अर्धशतक जड़ा. तीसरे दिन आखिरी सेशन में न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी और एजाज पटेल ने आखिरी सेशन में 70 रनों पर 4 विकेट निकाले थे. 

यह भी पढ़ें: पुणे में सीरीज पर कब्जा करेगी हार्दिक पंड्या की टीम, जानें एमसीए की पिच का मिजाज और आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement