Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs SA: साउथ अफ्रीकी बब्बर शेरों पर जीत के बावजूद दुखी होंगे पाकिस्तानी फैंस, सामने आई ये वजह

World Cup 2023: कल यानी 27 अक्टूबर को चेन्नई में साउथ अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो वाले मुकाबले में उतरेगी पाकिस्तानी टीम. अगर पाक टीम जीतती है तो उनके फैंस एक खास वजह से ज्यादा जश्न नहीं मना पाएंगे.

PAK vs SA: साउथ अफ्रीकी बब्बर शेरों पर जीत के बावजूद दुखी होंगे पाकिस्तानी फैंस, सामने आई ये वजह

Virat Kohli and Pakistan Fans

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई में साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान की टीमें जब कल, 27 अक्टूबर को मैदान पर उतरेंगी, तो एक जोरदार घमासान देखने को मिल सकता है. साउथ अफ्रीका ने इस वर्ल्डकप में तहलका मचाया हुआ है और सामने वाली टीमों को नेस्तनाबूद कर दे रही है. हालांकि उन्हें नीदरलैंड्स के खिलाफ उलटफेर का शिकार होना पड़ा था. इसके बाद घायल अफ्रीकी बब्बर शेरों ने इंग्लैंड और बांग्लादेश का जमकर शिकार किया. 

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम लगातार तीन मुकाबले हारकर वर्ल्डकप से बाहर होने के कगार पर खड़ी है. उनके लिए टूर्नामेंट का हर मुकाबला करो या मरो वाला हो गया है. उन्हें हर हाल में जीत चाहिए. अगर वे जीतते हैं तो टूर्नामेंट में उनकी उम्मीदें जिंदा रहेंगी. हालांकि साउथ अफ्रीका जैसी टीम को हराना आसान नहीं होगा. अगर पाकिस्तानी टीम करिश्माई प्रदर्शन से साउथ अफ्रीका को हरा भी देती है, तो उनके फैंस एक खास वजह से जोरदार जश्न नहीं मना पाएंगे.

यह भी पढ़ें: लगातार पीट रहा है पाकिस्तान, लेकिन उपकप्तान को है चमत्कार पर भरोसा

ये वजह आई सामने

पाकिस्तान की टीम कल चेन्नई में साउथ अफ्रीका को हरा देती है, तो प्वाइंट्स टेबल में भारत की बादशाहत बरकरार रहेगी. टीम इंडिया ने अब तक अपने पांचों मुकाबले जीते हैं और 10 अंकों के साथ टेबल में टॉप पर बनी हुई है. दूसरी तरफ प्रोटियाज टीम पाच मैचों में चार जीत के साथ दूसरे नंबर पर है. साथ ही साउथ अफ्रीका का नेट रनरेट इस वर्ल्डकप की सभी टीमों से बेहतर है. कल वे पाकिस्तान के खिलाफ जीतते हैं, तो भारत को हटाकर नंबर एक पर पहुंच जाएंगे. वहीं पाकिस्तान की टीम यह मुकाबला अपने नाम कर टूर्नामेंट में बने रहना चाहेगी. भारत और पाकिस्तान के प्रतिद्वंद्विता को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह जीत पाकिस्तानी फैंस को ज्यादा नहीं भाएगी. 

प्वाइंट्स टेबल में इस स्थान पर है पाकिस्तान

बेंगलुरु में इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत से श्रीलंकाई टीम ने टेबल में दो स्थान की छलांग लगाई. जिस वजह से पांचवें नंबर मौजूद पाकिस्तान एक स्थान खिसक कर छठे स्थान पर चला गया. कल की जीत उन्हें फिर से पांचवें नंबर पर पहुंचा देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement