Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इस वजह से सदमे में आ जाती है पाकिस्तान' भारत के खिलाफ मैच से पहले रमीज राजा ने बताई कमजोरी

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका के खिलाफ लाइव मैच में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा ने कमेंट्री करते हुए बाबर आजम एंड कंपनी जमकर आलोचना की.

'इस वजह से सदमे में आ जाती है पाकिस्तान' भारत के खिलाफ मैच से पहले रमीज राजा ने बताई कमजोरी

pak vs sl ramiz raja reacts on babar azam pakistan cricket team in cwc 2023 pakistan vs sri lanka updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 8वां मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 344 रन बनाए हैं. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाक टीम की शुरुआत काफी खराब रही है. क्योंकि कप्तान बाबर आजम और इमाम-उल-हक सस्ते में पवेलियन लौट गए, जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा ने लाइव मैच में बाबर एंड कंपनी की क्लास लगाई है, चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

ये भी पढ़ें: जिस गेंदबाज को टीम में देखना तक नहीं चाहते थे कप्तान बाबर, उसने ही श्रीलंका के खिलाफ बचाई लाज

श्रीलंका के खिलाफ 345 रनों का विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम ने मेहज 37 रनों पर अपने दो बड़े विकेट गवा दिए थे. इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने बाबर आजम एंड कंपनी की क्लास लगा दी. उन्होंने कमेंट्री करते हुए कहा कि "पाकिस्तान के एक दो विकेट गिरते हैं, तो वो सदमे में आ जाती है. अगर पाकिस्तान जल्दी विकेट गवा देता है तो वो खराब गेंद का भी फायदा नहीं उठा पाते हैं." दरअसल, पाक कप्तान बाबर आजम वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपने पहले मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ भी सस्ते में आउट हो गए है और श्रीलंका के खिलाफ भी वो सिर्फ 10 रन ही बना सकें. 

बाबर का बल्ला अब तक खामोश

नीदरलैंड के खिलाफ भी सस्ते में आउट हुए थे बाबर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ खेला था. इस दौरान बाबर आजम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. हालांकि टीम ने 81 रनों से जीत हासिल की थी. वहीं बाबर वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में भी सिर्फ 10 रन बनाए हैं.  

पाकिस्तान के सामने 345 का लक्ष्य

ऐसा रही पाकिस्तान बनाम श्रीलंका मुकाबले की पहली पारी श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. टीम के स्टार ओपनर कुसल परेरा  बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. उसके बाद पथुम निशंका 51 और कुसल मेंडिस ने 122 रनों की शानदार पारी खेली. इसके अलावा सदीरा समरविक्रमा ने 108 रनों की पारी खेली और 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 344 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement