Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नहीं चाहता कि टीम वर्ल्डकप जीते,' सीनियर खिलाड़ी ने लगाया आरोप

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि बोर्ड चाहता है कि टीम वर्ल्डकप में खराब खेले, ताकि वे टीम में चेंज कर सकें और अपना कंट्रोल बना पाएं.

'खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नहीं चाहता कि टीम वर्ल्डकप जीते,' सीनियर खिलाड़ी ने लगाया आरोप

India vs Pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान का वर्ल्डकप (World Cup 2023) में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. टीम लगातार चार मुकाबले हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ी है. इस दौरान बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच तकरार बढ़ने की भी खबरें आ रही है. पाकिस्तानी वर्ल्डकप टीम के एक सीनियर खिलाड़ी ने क्रिकबज से कहा, "पीसीबी खुद चाहती है कि टीम खराब खेले, वे नहीं चाहते कि हम वर्ल्डकप जीतें." खिलाड़ी ने बताया कि वर्ल्डकप के दौरान यह सब पीसीबी जानबूझकर कर रही है, ताकि वे टीम में बदलाव कर सकें और अपना कंट्रोल बना सकें.

बीच वर्लडकप में पीसीबी के प्रेस रिलीज पर मचा था बवाल 

वर्ल्डकप में पाकिस्तान के लिए कुछ भी अच्छा नहीं जा रहा है. टीम लगातार हार रही है. इस दौरान पीसीबी के एक प्रेस रिलीज ने बवाल मचा दिया है. टीम के खराब प्रदर्शन पर पीसीबी ने एक स्टेटमेंट जारी किया कि कप्तान बाबर आजम और चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक को टीम चुनने कि पूरी आजादी दी गई थी. अब आगे बोर्ड, वर्ल्डकप में टीम के प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट के हित में फैसला लेगी. साथ ही पीसीबी ने यह भी कहा कि सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को रिव्यू किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 'पांच महीनों से नहीं मिली पाकिस्तानी प्लेयर्स को सैलरी,' इस दिग्गज के खुलासे से मची सनसनी

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पीसीबी के इस प्रेस रिलीज की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि यह अनावश्यक है. बोर्ड वर्ल्डकप में टीम के प्रदर्शन पर ध्यान देने के बजाय राजनीतिक पैंतरेबाजी कर रही है.

खिलाड़ी ने कहा, "पीसीबी के उस लेटर (प्रेस रिलीज) की कोई जरूरत ही नहीं थी. अगर कप्तान और चयनकर्ता टीम नहीं चुनेंगे, तो कौन चुनेंगा? हम यहां वर्ल्डकप खेलने आए हैं और वे राजनीति करने में व्यस्त हैं. हम पहले किससे लड़ें - अपने बोर्ड से या अपने विरोधी टीम से? वे लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं. सभी स्वार्थी हैं और अपने निजी हित के लिए यह सब कर रहे हैं. बोर्ड के यह सब करने के बाद, जब हम पाकिस्तान लौटेंगे तो देखता हूं कि चेयरमैन साहब हमसे कैसे आंख मिलाते हैं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement