Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Watch: पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट की शर्मनाक हरकत, लाइव शो में पत्नी को दौड़ा मारने; वीडियो वायरल

Watch: पाकिस्तान क्रिकेट एक्सपर्ट ने एक लाइव शो के दौरान शर्मनाक हरकत की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हो रही है.

Latest News
Watch: पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट की शर्मनाक हरकत, लाइव शो में पत्नी को दौड़ा मारने; वीडियो वायरल

Mohsin Ali, Pakistan Experts

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान क्रिकेट एक्सपर्ट ने एक लाइव शो के दौरान शर्मनाक हरकत की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हो रही है. पाकिस्तानी एक्सपर्ट मोहसिन का एक वीडियो यूट्यूब के लाइव शो के दौरान एक शर्मनाक हरकत की है. दरअसल, मोहसिन अली अपने घर में क्रिकेट की डिबेट का हिस्सा बने थे. इस दौरान वो अपना आपा खोते हुए नजर आए हैं और उन्होंने ऑन कैमरा शर्मनाक हरकत कर दी, जिसके बाद फजीहत हो रही है. आइए जानते हैं कि उन्होंने कैसी हरकत की है. 


यह भी पढ़ें- अश्विन की वापसी को लेकर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट, राजकोट टेस्ट में होगी वापसी


पाकिस्तान एक्सपर्ट मोहसिन अली एक यूट्यूब लाइव शो में क्रिकेट को लेकर डिबेट का हिस्सा बने हुए थे. इस दौरान एंकर रिजवान हैदर उनसे सवाल पूछ रहे थे. इस दौरान मोहसिन अपने घर में थे और ऑन कैमरा वो अपना आपा खोते दिखे. मोहिसन ने लाइव शो में अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस शर्मनाक हरकत के बाद एंकर भी हैरान रह गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोहसिन अपने घर पर थे और पीछे से एक औरत की आवाज आती है, जिसके बाद मोहसिन पीछे मुड़ते है और उन्हें मारने की कोशिश करते हैं. हालांकि इस हरकत के बाद भी क्रिकेट डिबेट जारी रहती है.

शर्मनाक हरकत के बाद मोहसिन ने कही ये बात

पाकिस्तान एक्सपर्ट मोहसिन अली अपनी इस शर्मनाक हरकत के बाद भी शर्मिंदा नहीं हुए. इसके दौरान एक फैन ने उनपर हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने कहा कि मेरी शादी को 31 साल हो गए है, जितनी तुम्हारी उम्र भी नहीं है. अगर मैं गलत होता, तो इतने साथ साथ न रह रहे होते. उसे भी देखना चाहिए, वो बीच में आ जा रही थी. मैं ना सिर्फ अपनी पत्नी बल्कि हर महिला का सम्मान करता हूं. 

पाकिस्तान सुपर लीग का हुआ आगाज

आपको बता दें कि पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज कल यानी शनिवार 17 फरवरी से हो गया है. पीसीएल 2024 17 फरवरी से 18 मार्च तक खेला जाएगा. इस लीग को भारत में फैनकोड एप और वेबसाइट पर देख सकते हैं. लीग का दूसरा मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जालमी के बीच दोपहर 2.30 बजे से खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement