Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli को हल्का बताने वाले पत्रकार की इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की बोलती बंद, कहा 'बड़े हो जाओ यार'

Virat Kohli ने बांंग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में शतकीय पारी खेली और श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भी दो शतक जड़े.

Virat Kohli को हल्का बताने वाले पत्रकार की इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की बोलती बंद, कहा 'बड़े हो जाओ यार'

pakistan cricketer shuts down journalist who trolling virat kohli after back to back century in odi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अफानिस्तान (Virat Kohli vs Afghanistan) के खिलाफ शतक जड़कर फॉर्म में वापसी के संकेत देने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला अब आग उगलने लगा है. उन्होंने पिछले 4 वनडे मुकाबलों में तीन शतक (Virat Kohli Century) जड़ दिए हैं. यही नहीं ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) में भी विराट का बल्ला जमकर बरसा था और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले (Most Run In T20 World Cup 2022) बल्लेबाज रहे थे. कोहली ने 6 मुकाबलों में 98.65 की औसतक से 296 रन ठोक डाले थे. कोहली ने श्रीलंका (Virat Kohli vs Sri Lanka) के खिलाफ आखिरी वनडे में जब 166 रन का पारी खेली तो दुनिया ने एक बार फिर से कोहली का कोहराम देखा. लेकिन पाकिस्तान के एक पत्रकार को लगता है कि कोहली तभी रन बनाते हैं जब प्रेसर नहीं होता. हालांकि इसका जवाब उन्हें अपने ही देश के क्रिकेटर ने दिया और उनकी बोलती बंद कर दी. 

Sarfaraz Khan ने शतक के बाद Sidhu Moosewala स्टाइल में चयनकर्ताओं को दिया जवाब, देखें वीडियो

कोहली ने साल 2021 और 2022 में शतक के लिए संघर्ष करते नजर आए. इसी बात तक पाकिस्तानी पत्रकार ने कोहली को यह कहते हुए ट्रोल करने की कोशिश की कि वह "जब कोई दबाव नहीं होता है" तो ही वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं." पाकिस्तानी पत्रकार शायद पाकिस्तान के खिलाफ ही मेलबर्न को कोहली की वह पारी भूल गए जिसमें इंडिया लगभग हार गई थी. कोहली की बदौलत टीम ने आखिरी 18 गेंद में 48 रन भी बनाए और मैच भी जीता. हालांकि कोई और उस पत्रकार को जवाब देता उससे पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उनकी बोलती बंद कर दी. 

पाकिस्तान पत्रकार की बोलती बंद

पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज सोहेब मकसूद ने पाकिस्तान पत्रकार फरीद खान को जवाब देते हुए कहा, "किसी ऐसे देश और पिच या मैदान का नाम बताओ जहां कोहली ने रन नहीं बनाए. इससे पहले फरीद ने ट्वीट किया था कि विराट कोहली सिर्फ बिना प्रेसर वाले मैच में ही प्रदर्शन करते हैं. जिस पर मकसूद ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, "क्या आपको यकीन है कि वह सिर्फ तभी बेस्ट होते हैं जब कोई दबाव नहीं होता है. बचपना छोड़ों यार."

सोहेब मकसूद ने पाकिस्तान के लिए साल 2013 में डेब्यू किया था और अब तक 29 वनडे और 26 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए आखिरी मुकाबला साल 2021 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement