Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑस्ट्रेलिया जाकर आपस में भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, सरफराज ने सऊद शकील को कहा- भाई तू मेरे किसी काम का नहीं

पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. पहला टेस्ट 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जाएगा. इससे पहले दो पाकिस्तानी खिलाड़ियों की आपस में नोक-झोंक हो गई है.

ऑस्ट्रेलिया जाकर आपस में भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, सरफराज ने सऊद शकील को कहा- भाई तू मेरे किसी काम का नहीं

Sarfraz Ahmed Saud Shakeel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के मुश्किल टेस्ट दौरे पर गई हुई है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 14 दिसंबर से शुरू होगा. इससे पहले टीम बुधवार, 6 दिसंबर से प्रधानमंत्री-XI के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलेगी. पाकिस्तानी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपना बेस्ट देने के लिए नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो खिलाड़ी आपस में भिड़ते दिख रहे हैं. नेट्स के दौरान पूर्व कप्तान सरफराज खान और सऊद शकील के बीच जमकर कहासुनी हो गई है. 

सरफराज और सऊद शकील के बीच क्यों हुआ झगड़ा?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सरफराज और सऊद शकील के बीच तीखी बहस हो रही है. सरफराज ने अपने से जूनियर खिलाड़ी सऊद शकील से कुछ काम करने के लिए कहा था, जो उन्होंने नहीं किया जिस वजह से दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. वीडियो में सऊद शकील कह रहे हैं कि कब तक मैं तुम्हारे काम आता रहूंगा? इस पर सरफराज गुस्से में कहते हैं, "मेरे कोई काम नहीं आओगे भाई, मैंने तो कहा ही नहीं आपसे. पहली बात तो मैंने आपसे कहा ही नहीं. मैंने आपसे कहा ही नहीं कि आप स्वैप कर लें. मैंने जिससे स्वैप करना था, मैंने कर लिया."

यह भई पढ़ें: आज तक ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाया है पाकिस्तान, क्या इस बार बदलेगा ग्रीन आर्मी का हाल

सोशल मीडिया पर लोगों ने बताई इस झगड़े की वजह

इस झगड़े की वीडियो सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. वहीं एक 'X' यूजर का कहना है कि सरफराज ने अपनी कप्तानी के दौरान सऊद शकील को प्लेइंग-XI में जगह नहीं दी. इसलिए 28 साल का यह युवा बल्लेबाज अभी तक सरफराज से नाराज चल रहा है.

 

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाकिस्तान का टेस्ट स्क्वॉड: शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्लाह शफिक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम उल हक, खुर्रम खान, मीर हामजा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नौमान अली, सैम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील और शाहीन शाह अफरीदी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement